होम / Casting Couch के अनुभव को झेल चुकी है Suchitra Pillai, इस काम के लिए समझौते की हुई थी बात – Indianews

Casting Couch के अनुभव को झेल चुकी है Suchitra Pillai, इस काम के लिए समझौते की हुई थी बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 16, 2024, 9:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suchitra Pillai On Casting Couch: सुचित्रा पिल्लई फिल्मी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस है जो अपनी करियर में आई चुनौतियों के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती हैं। ऐसे में हाल ही में, सुचित्रा ने अपने “कास्टिंग काउच” अनुभव के बारे में खुलासा करते हुए देखा गया। जब उनसे एक फिल्म में भूमिका के बदले “समझौता” करने के लिए कहा गया था।

  • सुचित्रा पिल्लई ने कास्टिंग काउच का किया खुलासा
  • इस फिल्म के लिए की थी समझौते की बात
  • इस फिल्म में आखिर बार नजर आई थी एक्ट्रेस

कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शेयर किया, “ऐसे विकल्प हैं जो आप चुनते हैं। कभी-कभी अवसर आते हैं लेकिन कुछ न कुछ लेकर…कास्टिंग काउच और वह सब। हर किसी को कभी न कभी इसका सामना करना पड़ता है। मेरी शक्ल डराने वाली है, इसलिए मैंने वास्तव में उसका सामना नहीं किया है। लोगों ने मज़ाक करते हुए कहा है कि मैं कुछ नहीं करता, लेकिन उन्होंने ऐसा कहा है जिसका मतलब है कि उन्होंने मेरे चेहरे पर देख लिया है कि तुम मुझसे पंगा नहीं ले सकते. मुझे साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक-दो कॉल आए हैं।” Suchitra Pillai On Casting Couch

Cannes Film Festival 2024 के लिए रवाना हुई ये एक्ट्रेस, बेटी ने घायल मां की मदद – Indianews

सुचित्रा पिल्लई ने आगे कहा, “वर्षों पहले एक कॉल आई थी। उन्होंने कहा, ‘आप साउथ फिल्में करना चाहते हैं?’ मैंने कहा, ‘मैं पहले ही कुछ कर चुका हूं लेकिन हां।’ उन्होंने कहा, ‘एक बहुत अच्छी फिल्म है, जिसमें एक बहुत बड़े अच्छे अभिनेता हैं और निर्देशक भी बहुत बड़े हैं।’ उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे अभिनेता की बहन की भूमिका निभानी है और यह एक बड़ी भूमिका है। मैंने कहा, ‘यह बहुत बढ़िया है।’ फिर उन्होंने कहा कि एक पहली बार निर्माता इस परियोजना को वित्तपोषित कर रहा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RAHUL & ANUSHKA (@rahulandanushka)

Horoscope Today: आज कैसा रहेगा आपका दिन, जानें क्या कहता है आपका भाग्य- indianews

आगे सुचित्रा पिल्लई ने कहा, “मुझे लगा कि वह मेरी फीस में छूट मांग रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार निर्माता हैं इसलिए थोड़ा समझौता करने की जरूरत नहीं है।’ मै कहा माफ करो।’ उन्होंने दोहराया, ‘मैडम, वह पहली बार निर्माता हैं, थोड़ा समझौता करने की जरूरत है।’ मैंने उससे कहा कि क्या तुम्हें पता भी है कि तुम किससे बात कर रहे हो? मैं इतने सालों से इंडस्ट्री में हूं लेकिन उन्होंने कहा, ‘निर्देशक-अभिनेता वाली बात स्थापित है लेकिन क्योंकि निर्माता नया है इसलिए इसकी सिर्फ एक बार ही जरूरत पड़ती है।’ मैंने उनसे कहा कि आपको गलत व्यक्ति और गलत नंबर मिल गया है,”

सुचित्रा का वर्कफ्रंट Suchitra Pillai On Casting Couch

काम की बात करें तो सुचित्रा पिल्लई आखिरी बार बिग गर्ल्स डोंट क्राई में नजर आई थीं। इस सीरीज़ का प्रीमियर इस साल मार्च में प्राइम वीडियो पर हुआ था। शो में पूजा भट्ट और मुकुल चड्डा भी अहम भूमिका में थे।

Katrina-Vicky की शादी पर हुई थी ये घटना, ये था एक्टर के परिवार का रिएक्शन – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

LOK Sabha Election Result: केंद्र सरकार में मनचाहा मंत्री पद नहीं मिलने पर अब क्या करेंगे अजित पवार, जानें लोगोंं की राय-Indianews
आमने-सामने हुए BJP के दो फायरब्रांड नेता, बज रही है खतरे की घंटी!
यहां 12 साल की होते ही लड़कियों अपने आप बन जाती हैं लड़का, अबतक अनसुलझा है रहस्य!
पेट के ऊपरी हिस्से में होने वाले ऊपरी दर्द को हल्के में लेंने की भूल पड़ सकती हैं भारी, ये हो सकते हैं गंभीर बीमारी के संकेत-IndiaNews
प्रियंका अगर वाराणसी से चुनाव लड़तीं तो हार जाते पीएम मोदी, राहुल गांधी का बयान
Summer Sattu: तपती गर्मी से बचने के लिए ऐसे करें सत्तू का सेवन, जान लें बनाने का ये आसान तरीका -IndiaNews
हीट वेव के दौरान आप भी पी रहें हैं शौक से नींबू पानी, तो जान लें इससे होने वाले ये गंभीर नुकसान -IndiaNews
ADVERTISEMENT