होम / Hazel Keech ने उठाया ये बड़ा कदम, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

Hazel Keech ने उठाया ये बड़ा कदम, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 14, 2023, 4:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hazel Keech Donate Her Hair: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फेमस फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ (Bodyguard) में करीना कपूर की फ्रेंड का रोल करने वालीं हेजल कीच (Hazel Keech) एक बड़ी और नेक फैसले की वजह से सुर्खियों में हैं। हेजल क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी हैं। बता दें कि इस साल अगस्त में वो दूसरी बार मां बनीं। उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम ऑरा रखा। दो बच्चों की मां हेजल ने हाल ही में एक ऐसा काम किया, जिससे वो फैंस का दिल जीत रही हैं।

हेजल ने अपने बालों को कटवा कर किया ये नेक काम

आपको बता दें कि हेजल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी नई हेयरस्टाइल की फोटो शेयर की। उन्होंने कुछ पिक्चर्स शेयर करते हुए खुलासा किया कि ज्यादा बाल झड़ने की वजह से उन्होंने अपने बाल कटवा दिए। इसके साथ ही हेजल ने एक नोट में लिखा, “मैंने हमेशा देखा है कि नई मांएं अपने बाल कटवा लेती है। मुझे डिलीवरी के बाद बालों के झड़ने के बारे में पता चला, जब आप नन्हें मेहमान के साथ ए़डजस्ट कर रहे होते हैं, तो चीजें ऐसी होती हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “जब मैंने अपने बाल फिर से छोटे किए, तो मैंने फैसला किया कि मैं कैंसर के इलाज से गुजर रहे लोगों के लिए, विग, बनाने के लिए, अपने बालों को डोनेट करूंगी। मेरे पति ने बताया था कि इस बीमारी में होने वाली कीमोथेरेपी के दौरान वो अपने सारे बाल, आंखों की पलकें और भौहें झड़ते देखते थे, तो उनको कैसा महसूस होता था।”

हेजल ने शेयर किया वीडियो

हेजल ने सैलून से अपना एक वीडियो शेयर किया, जब वो बाल कटवा रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने उस संस्था का भी नाम बताया, जिसे उन्होंने बाल डोनेट किए हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा, “मैं इस समय यूके में हूं और अपने बाल ‘द लिटिल प्रिंसेस ट्रस्ट’ को डोनेट किया है। वो कीमोथेरेपी के कारण बाल झड़ने की समयस्या से जूझ रहे बच्चों के लिए उन डोनेटेड हेयर्स को विग में बदल देता है। मैं इस चैरिटी को आपको शेयर करना चाहती थी, क्योंकि जब मैंने पहली बार अपने बाल छोटे कराए तो मुझे इसके बारे में पता नहीं था। कल्पना कीजिए कि हम सैलून में जो लंबे, सुंदर बाल दिखते हैं, उनका उपयोग वास्तव में किसी के जीवन को थोड़ा बेहतर बनाने के लिए किया जाता है।”

 

Read Also: नई नवेली दुल्हन Parineeti Chopra ने किया रैंप वॉक, इस वजह से हो गई ट्रोल (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT