होम / वो किसी के दोस्त नहीं…., फाइनली Diljit Dosanjh ने करण जौहर को फ्री में लवर गाना देने पर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

वो किसी के दोस्त नहीं…., फाइनली Diljit Dosanjh ने करण जौहर को फ्री में लवर गाना देने पर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:01 pm IST
वो किसी के दोस्त नहीं…., फाइनली Diljit Dosanjh ने करण जौहर को फ्री में लवर गाना देने पर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Diljit Dosanjh on Lover Song

India News (इंडिया न्यूज़), Diljit Dosanjh Finally Reacts Lover Song: दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों का दिल जीत रहें हैं। उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने इंडस्ट्री में तारीफें बटोरी हैं और वो अपनी आकर्षक पर्सनालिटी से लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से पूरी दुनिया में तारीफें बटोरी हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान दिलजीत ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए अपना गाना लवर करण जौहर को मुफ्त में ऑफर किया था।

दिलजीत दोसांझ ने अपना गाना करण जौहर को फ्री में दिया

बातचीत के अनुसार, दिलजीत दोसांझ ने खुलासा किया कि उन्हें गाने के लिए पैसे नहीं लेने पड़े क्योंकि करण जौहर ने इसे इस्तेमाल करने में अपनी रुचि दिखाई थी। उन्होंने फिल्म निर्माता के साथ बातचीत को याद करते हुए कहा कि वो किसी के दोस्त नहीं हैं, जैसे कि उन्होंने किसी के साथ एक बार काम किया हो और उन्हें कुछ चाहिए और अगर वो उसे दे सकते हैं, तो क्या मतलब है? उन्होंने कहा कि केवल एक चीज मायने रखती है कि कोई व्यक्ति किसी ऐसे व्यक्ति के लिए क्या कर सकता है, जिसे आप पहले से जानते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्होंने इसे मुफ्त में दिया है।

क्रूज़ बैश में Radhika Merchant ने 1002 करोड़ रुपये का ओवरऑल लुक किया कैरी, तस्वीरें हुई वायरल -India News

दिलजीत ने यह भी कहा कि अगर करण जौहर उन्हें पैसे देते तो वो बहुत अमीर बन जाते और इस बारे में सोचना भी अच्छी बात है। लेकिन, उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि उनके पास पैसे की कमी है और उन्हें ज्यादा जरूरत नहीं है। दिलजीत ने करण से अपना गाना इस्तेमाल करने को कहा। दिलजीत का गाना रॉकी और रानी में इस्तेमाल किया गया है, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह घर बदलते नजर आ रहें हैं।

Junaid Khan की पहली डेब्यू फिल्म Maharaj को गुजरात हाईकोर्ट से मिली क्लीन चिट, अदालत ने कही यह बात – India News

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत ने उड़ता पंजाब से डेब्यू किया और क्रू में भी नजर आए। उन्होंने अमर सिंह चमकीला में मुख्य भूमिका निभाई। दिलजीत की नई पंजाबी फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ 27 जून, 2024 को रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT