होम / सिर पर भारी जटाएं, हैवी मेकअप, इस तरह तैयार हुए Kalki 2898 AD के अश्वत्थामा, Amitabh Bachchan की BTS तस्वीरें हुई वायरल

सिर पर भारी जटाएं, हैवी मेकअप, इस तरह तैयार हुए Kalki 2898 AD के अश्वत्थामा, Amitabh Bachchan की BTS तस्वीरें हुई वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Kalki 2898 AD Ashwatthama Look: नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) सिनेमाघरों में खूब कमाई कर रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में चार दिनों के अंदर ही ‘बाहुबली’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जी हां, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन (Kamal Haasan) और प्रभास (Prabhas) मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया है।

अमिताभ बच्चन के मेकअप ने खींचा लोगों का ध्यान

आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी के सभी कलाकारों की तारीफ हो रही है। लेकिन अश्वत्थामा के किरदार ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल, अमिताभ बच्चन 81 साल के हैं और जिस तरह से उन्होंने फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया है, आप खुद को उनसे प्रभावित होने से नहीं रोक पाएंगे। इसके अलावा इसमें उनके मेकअप का भी बड़ा रोल है। कुछ मेकअप आर्टिस्ट ने बिग बी को अश्वत्थामा के किरदार में ढालने की कुछ BTS तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karandeep singh (@karansinghsfx)

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी – India News

द मेकअप लैब के इंस्टाग्राम ने अमिताभ बच्चन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अमिताभ बच्चन सर को अश्वत्थामा के रोल में बदलते हुए देखिए, एक बेहतरीन एक्टर ने इस रोल को निभाया है।” इसके अलावा मेकअप आर्टिस्ट करणदीप सिंह ने भी कल्कि 2898 AD के सेट से अमिताभ बच्चन की कुछ BTS तस्वीरें शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Da MakeUp Lab (@damakeuplab)

रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी – India News

साउथ की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं प्रीति

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मेकअप प्रीतिशील सिंह डिसूजा ने किया है, जो एक प्रोस्थेटिक मेकअप आर्टिस्ट हैं। प्रीति साउथ की जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट हैं और इससे पहले वह फिल्म पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन का मेकअप भी कर चुकी हैं। सिर पर उलझे बाल और चेहरे पर बारीक झुर्रियों के साथ अमिताभ अश्वत्थामा के रोल में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। अश्वत्थामा के रोल में ढलने के लिए बिग बी ने काफी मेहनत की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preetisheel Singh (@preetisheel)

Luv Sinha का दावा, सोनाक्षी-जहीर की शादी में ना आने पर दिए बयान को गलत तरीके से किया पेश, जानें आखिर क्या है सच्चाई – India News

दरअसल, इस हैवी प्रोस्थेटिक मेकअप लुक को तैयार करने में करीब 4 घंटे लगे और इसे हटाने में भी करीब एक घंटे का समय लगता है। बता दें कि कल्कि 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारत में 371 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि दुनियाभर में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
क्या जानते हैं आखिर क्यों काला है भगवान विष्णु का वर्ण, महाभारत में खुद हनुमान ने बताई थी इसकी वजह!
ADVERTISEMENT