होम / Heeramandi की Sharmin Segal शरीर से प्यार करने की देती है सलाह, इस वजह से ट्रोल – IndiaNews

Heeramandi की Sharmin Segal शरीर से प्यार करने की देती है सलाह, इस वजह से ट्रोल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 19, 2024, 9:31 am IST
Heeramandi की Sharmin Segal शरीर से प्यार करने की देती है सलाह, इस वजह से ट्रोल – IndiaNews

Sharmin Segal

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmin Segal: हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार इस साल का अब तक का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला वेब शो था। संजय लीला भंसाली एक बार फिर हमारी स्क्रीन पर जादू चलाने में सफल रहे औj प्रशंसक सीज़न 2 का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे। खैर, शो में सबसे ज़्यादा चर्चा में रही शर्मिन सहगल की परफॉरमेंस। उन्हें ट्रोल और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। लेकिन इन सबके बीच भी, अभिनेत्री शांत और मज़बूत बनी रही। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने अपने लुक को लेकर कॉन्फिडेंट होने और अपने शरीर से प्यार करने के बारे में बात की।

  • शर्मिन ने की शरीर पर बात
  • इस वजह से बचपन में होती थी ट्रोल
  • सीरीज में नहीं किया गया पसंद

शर्मिन सहगल ने की अपने शरीर और लुक को लेकर बात Sharmin Segal

अपनी पहली फ़िल्म मलाल की रिलीज़ के दौरान शर्मिन सहगल ने खुलासा किया कि स्कूल में उन्हें मोटापे के लिए शर्मिंदा किया जाता था और उनका मजाक उड़ाया जाता था, जिसका उन पर लंबे समय तक असर रहा। और अब मीडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें अपने शरीर से प्यार है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे दिन भी आते हैं जब वह अपने दिखने से खुश नहीं होती हैं।

Bigg Boss OTT 3 में नजर आएंगी Chandrika Gera Dixit, Jio Cinema ने खबर पर लगाई मुहर – IndiaNews

उन्होंने बताया कि उन्हें कभी-कभी पेट फूला हुआ महसूस होता है और इस बात पर भी सहमत हैं कि किसी के दिखने के तरीके को स्वीकार करना एक धीमी प्रक्रिया है क्योंकि शरीर बदलता रहता है। उन्होंने आगे कहा कि उनकी बदलती मानसिकता ने उन्हें एक ऐसे मुकाम तक पहुँचने में मदद की है जहाँ वह अपने दिखने के तरीके को लेकर सहज हैं। उन्होंने कहा, “आखिरकार, हम सभी महिलाएँ हैं। हम पीरियड्स और गर्भावस्था से गुज़रती हैं और उन चीज़ों का हमारे शरीर पर शारीरिक प्रभाव पड़ता है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

Abhishek Bachchan ने मुंबई के बोरीवली इलाके में खरीदें 6 अपार्टमेंट, कीमत जान रह जाएंगे दंग -IndiaNews

शर्मिन इस बात से भी सहमत हैं कि आपके शरीर में होने वाले बदलावों को स्वीकार करना और फिर भी खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनने की दिशा में काम करना जो आपको खुश करता है, कठिन है। वह यह भी स्वीकार करती हैं कि कभी-कभी वह चाहती थीं कि वह बेला हदीद जैसी दिखें। Sharmin Segal

आलमजेब का निभाया था किरदार

शर्मिन सहगल के किरदार की बात करें तो उन्होंने वेब सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाया था। लेकिन फैंस ने उनके कामको पसंद नही किया जिस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली लुटियन दिल्ली तक पहुंचा यह संकट, सांसदों और मंत्रियों के आवास में भी होगा इस चीज का आभाव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT