होम / 85 की उम्र में Helen ने किया पिलेट्स, जीवन में आए बदलाव पर किया कमेंट – IndiaNews

85 की उम्र में Helen ने किया पिलेट्स, जीवन में आए बदलाव पर किया कमेंट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 13, 2024, 9:27 am IST
85 की उम्र में Helen ने किया पिलेट्स, जीवन में आए बदलाव पर किया कमेंट – IndiaNews

Helen

India News (इंडिया न्यूज), Helenहेलेन बॉलीवुड के 70 और 80 के दशक के बेजोड़ सितारों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी तेज और सुंदर चाल, ऑन-पॉइंट अभिव्यक्ति और न जाने क्या-क्या से लाखों दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्हें अब तक के सबसे शानदार डांस नंबर देने के लिए याद किया जाता है, जिनमें डॉन से ये मेरा दिल, कारवां से पिया तू अब तो आजा, शोले से मेहबूबा मेहबूबा और कई अन्य शामिल हैं। निजी जिंदगी में उन्होंने सलीम खान से शादी की है।

  • हेलेन का एक्ससाइज करता वीडिया हुआ वायरल
  • 85 की उम्र में दिखी एक्टिंव
  • क्या है सलीम और हेलेन की लव स्टोरी

85 साल की उम्र में भी हेलेन ने किया पिलेट्स

हाल ही में, फेमस पिलेट्स ट्रेनर, यास्मीन कराचीवाला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अनुभवी एक्ट्रेस हेलेन का एक विशेष वीडियो डाला, जिन्होंने पिलेट्स करने की अपनी यात्रा शेयर की। 85 साल की उम्र में, दिवा ने निश्चित रूप से साबित कर दिया है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक संख्या है। क्लिप में हेलेन को अपने ट्रेनर की देखरेख में कई पिलेट्स एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है।

यह व्यक्त करते हुए कि वह शारीरिक और मानसिक रूप से कितना अच्छा महसूस करती है, हेलेन ने खुलासा किया, “मैं बहुत ऊर्जावान, इतना जीवंत, बहुत खुश महसूस कर रही हूं और हर दिन इसका इंतजार करती हूं। मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। यह मुझे उत्साह देता है। नशा करने के लिए मुझे शराब पीने या धूम्रपान करने की ज़रूरत नहीं है। मुझे पिलेट्स से बहुत खुशी मिलती है। मुझे यहां आना अच्छा लगता है। मैं सभी प्रशिक्षकों और मेरे विशेष प्रशिक्षक बिमल को धन्यवाद देती हूं। मैं 85 वर्ष का हूं। मैं यह कर रही हूं।” Helen

Arbaaz Khan ने शेयर की जिम सेल्फी, पत्नी Sshura ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार – IndiaNews

हेलन और सलीम खान की पहली मुलाकात

उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो हेलेन अक्सर सलीम खान से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दिवा ने पटकथा लेखक से उस समय शादी की जब वह पहले से ही अपनी पत्नी सलमा खान से शादीशुदा थे और उनके बच्चों के पिता थे। उसी तर्ज पर बोलते हुए, हेलेन ने, अपने सौतेले बेटे, अरबाज खान के शो के साथ पहले की बातचीत में, पहली बार याद किया कि उनकी मुलाकात सलीम खान से हुई थी।

इस दौर में कर्ज में डूबे थे Kartik Aaryan, पुराने दिनों को किया याद – IndiaNews

सलमा खान के लिए है सम्मान Helen

उसी इंटरव्यू में, हेलेन ने कहा कि सलीम खान के साथ अपने रिश्ते या उसके बाद की शादी के दौरान, वह कभी भी उनकी पहली पत्नी सलमा खान को अपने जीवन से अलग नहीं करना चाहती थीं। इसके बजाय, हेलेन ने कहा कि उसके मन में उसके लिए बहुत सम्मान था और उसने उससे दूरी बनाए रखना ही बेहतर समझा।

हेलेन ने व्यक्त किया, “शुरुआत में, मैं क्या करता था, आप जानते हैं जब मैं बैंडस्टैंड से गुज़रता था, और मुझे पता चलता था कि कभी-कभी मम्मी [सलमा] बालकनी में खड़ी हैं, मैं तुरंत नीचे झुक जाता था ताकि वह मुझे न देख सके और सोचे कि आपके घर के पास कार खाली होगी। मैं उसका बहुत सम्मान करता था।”

देश Welfare Of Widows: NHRC ने विधवा कल्याण के लिए उठाया ये कदम, राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के अधिकारियों को दी सलाह-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT