होम / ‘नमस्कार मैं हूं गोविन्दा मुझे जो गोली लगी…, ऑपरेशन के बाद Govinda ने बताई अपनी हालत

‘नमस्कार मैं हूं गोविन्दा मुझे जो गोली लगी…, ऑपरेशन के बाद Govinda ने बताई अपनी हालत

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:06 pm IST
‘नमस्कार मैं हूं गोविन्दा मुझे जो गोली लगी…, ऑपरेशन के बाद Govinda ने बताई अपनी हालत

Govinda Health Update

India News (इंडिया न्यूज़), Govinda Health Update: 1 अक्टूबर, 2024 की सुबह अभिनेता गोविंदा (Govinda) को गोली लगने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना गोविंदा के घर पर उस समय हुई जब अभिनेता सुबह-सुबह कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। इसी दौरान गलती से रिवॉल्वर उनके हाथ से गिर गई और गोली चल गई, जिससे उनके पैर में चोट लग गई।

गोविंदा ने गोली लगने के बाद जारी किया बयान

आपको बता दें कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया। बाद में उन्होंने एक वॉयस नोट जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को उनकी चिंता और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेता ने अपने स्वास्थ्य के बारे में भी अपडेट शेयर किया और बताया कि उनके घुटने से गोली निकाल दी गई है। अपने ऑडियो संदेश में गोविंदा ने कहा, “नमःस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविन्दा। आप सब लोगों का आशीर्वाद और मां बाप का आशीर्वाद है और गुरु की कृपा के कारण से, मुझे जो गोली लगी थी, जो निकल गयी है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का, आदर्श डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सभी लोगों की प्रार्थना जो है, आप लोगों का धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘रिवॉल्वर नीचे गिर गई और…’ कैसे चली Govinda पर गोली, सामने आया एक्टर का हेल्थ अपेडट – India News

कैसे लगी थी गोविंदा को गोली?

इससे पहले गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बाहर खड़े मीडिया से भी बात की और बताया कि अभिनेता से नेता बने गोविंदा की हालत में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा, “जब हम लोग आए तो उस वक्त उन्हें दिखाया, ऑपरेशन किया। मुझे ऐसा लगता है ठीक हो जाएं तो आज शाम को ही वो घर चले जाएं।”

Adnaan Shaikh ने अपनी नई दुल्हन की फोटो लीक करने के आरोप में बहन को सरेआम मारा थप्पड़, भाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR – India News

इसके आगे भाई कीर्ति कुमार ने स्पष्ट किया कि गोविंदा के पैर के अंगूठे में चोट तब लगी जब वो जाने से पहले रिवॉल्वर चेक कर रहे थे। उन्होंने बताया कि रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली गलती से चल गई। पैर के अंगूठे और जांघ के आसपास की उलझन के बारे में पूछे जाने पर कीर्ति ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें कहां चोट लगी है। महत्वपूर्ण बात यह है कि वो सुधार कर रहें हैं ईश्वर की कृपा से। उन्होंने अपने फैंस और मीडिया के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT