होम / मथुरा से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने पर Hema Malini ने जताई खुशी, नोट में PM Modi को दिया धन्यवाद -IndiaNews

मथुरा से लोकसभा चुनाव 2024 जीतने पर Hema Malini ने जताई खुशी, नोट में PM Modi को दिया धन्यवाद -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 7:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Malini Note as She Wins Lok Sabha Election 2024: अभिनेत्री से नेता बनीं हेमा मालिनी (Hema Malini) ने तीसरी बार भाजपा उम्मीदवार के रूप में मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा। 4 जून को परिणाम आने के बाद, वह लगातार तीसरी बार यूपी के मथुरा निर्वाचन क्षेत्र में विजयी हुईं। कुछ समय पहले, हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जीत पर खुशी व्यक्त करने के लिए एक आभार नोट लिखा।

मथुरा से लोकसभा चुनाव जीतने पर हेमा मालिनी ने जताई खुशी

हेमा मालिनी ने 5 जून को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर साझा की और एक आभार नोट साझा किया क्योंकि उन्होंने यूपी के मथुरा निर्वाचन क्षेत्र में मथुरा से 2 लाख से अधिक मतों के भारी अंतर से लगातार तीसरी बार चुनाव जीता।m उन्होंने लिखा, “मैं मथुरा के प्रत्येक बृजवासी को धन्यवाद देती हूं, जो मेरे तीसरे कार्यकाल के लिए चुने जाने के लिए जिम्मेदार हैं, सभी उत्कृष्ट कार्यकर्ताओं ने मेरे लिए अथक परिश्रम किया, दिन-रात मेहनत की, मुझे बड़े अंतर से जीतते हुए देखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के अलावा सब कुछ भूलकर मैं उन सभी विधायकों को भी धन्यवाद देती हूं जिन्होंने इस जीत के लिए चौबीसों घंटे काम किया है।”

रणबीर कपूर की रामायण नहीं बननी चाहिए…, Dipika Chikhlia ने Ramayana को लेकर क्यों कही ये बात – India News

ड्रीम गर्ल ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को धन्यवाद देते हुए आगे लिखा, “मैं आप सभी का आभारी नहीं हो सकती। मैं आपके सभी अथक प्रयासों के लिए अपने हृदय से धन्यवाद देता हूं। इन सबसे ऊपर, मैं मोदी जी को मुझ पर विश्वास करने और मथुरा से तीसरे कार्यकाल के लिए खड़े होने के लिए कहने के लिए धन्यवाद देता हूं। जय हिंद! जय भारत!”

Priyanka Chopra ने परिणीति के पिता को दी जन्मदिन की बधाई, मन्नारा की मां को भी तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश – India News

ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी को लोकसभा चुनाव जीतने पर दी बधाई

ईशा देओल (Esha Deol) ने 4 जून को इंस्टाग्राम पर अपनी मां हेमा मालिनी को लगातार तीसरी बार चुनाव जीतने के लिए बधाई दी। उन्होंने एक मंदिर के बाहर लाल सलवार सूट पहने अपनी मां की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “बधाई हो माँ। हैट ट्रिक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT