होम / लोकसभा चुनाव 2024 की जीत के बाद आग की बंदूक के साथ जश्न मनाते दिखीं Hema Malini, देखें वायरल वीडियो -IndiaNews

लोकसभा चुनाव 2024 की जीत के बाद आग की बंदूक के साथ जश्न मनाते दिखीं Hema Malini, देखें वायरल वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 2:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Malini Celebrating with a Fire Gun After Lok Sabha Election 2024 Win: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद हेमा मालिनी (Hema Malini) इस समय जश्न के मूड में हैं। बता दें कि एक्ट्रेस, जो भारतीय जनता पार्टी के सांसद की सदस्य हैं और मथुरा से उम्मीदवार हैं, विजेता के रूप में उभरी हैं। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पार्टी के सदस्यों के साथ फायर गन के साथ जश्न मना रही हैं। एएनआई ने वीडियो को साझा करने के लिए अपने आधिकारिक एक्स (ट्वीटर) का सहारा लिया और यह उनकी खुशी का सबूत है।

हेमा मालिनी ने मनाया जीत का जश्न

एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हेमा मालिनी को ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उन्होंने माला पहना हुआ है और अपनी पार्टी के सदस्यों से घिरी हुई हैं। शोले स्टार अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ आग की बंदूक पकड़े हुए देखा जा सकता है क्योंकि उसमें से आग की बौछार निकलती है। एएनआई ने अपने ट्वीट में लिखा, “उत्तर प्रदेश: बीजेपी सांसद और मथुरा से उम्मीदवार हेमा मालिनी ने मथुरा लोकसभा क्षेत्र से जीतने के बाद अपनी जीत का जश्न मनाया।”

सिंड्रेला लुक में नजर आईं Radhika Merchant, डायमंड ब्रोच में Anant Ambani संग दिए पोज़, देखें इनसाइड तस्वीर  – India News

हेमा ने हाथ जोड़कर सभी का किया शुक्रिया

एक अन्य वीडियो में अभिनेत्री को उसका विजेता प्रमाण पत्र प्राप्त कर सकते हैं। सर्टिफिकेट मिलने के बाद हेमा ने हाथ जोड़कर सभी का शुक्रिया अदा किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए एएनआई ने ट्वीट किया, “मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने अपना जीत का प्रमाण पत्र प्राप्त किया। उन्होंने कांग्रेस के मुकेश धनगर को 2.9 लाख से अधिक मतों से हराया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT