होम / Hina Khan ने शेयर किया पहले कीमो का वीडियो, इस तरह कैंसर का चला पता

Hina Khan ने शेयर किया पहले कीमो का वीडियो, इस तरह कैंसर का चला पता

Simran Singh • LAST UPDATED : July 2, 2024, 8:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan: फेमस अभिनेत्री हिना खान ने डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में ‘अक्षरा’ के किरदार से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। शो छोड़ने के बाद, उन्होंने अन्य धारावाहिकों और फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से अपार लोकप्रियता हासिल की। ​​हालांकि, हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने लाखों फैंस को तब दुखी कर दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज तीन स्तन कैंसर है।

  • हिना ने शेयर किया नया वीडियो
  • इस तरह कैंसर का पता

इस तरह कैंसर के बारे में हिना को चला पता

1 जुलाई, 2024 को, हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि उन्हें अपने कैंसर के बारे में कैसे पता चला। वीडियो की शुरुआत में, हिना को सबसे पहले एक ऑल-ग्लैम अवतार में देखा गया, एक अवार्ड शो के रेड कार्पेट पर भाग लेते हुए और एक पुरस्कार प्राप्त करते हुए। हालांकि, अगले भाग में, अभिनेत्री को एक अस्पताल के गलियारे में चलते हुए देखा गया, जहाँ वह थोड़ी भावुक हो गई, क्योंकि उस दिन हिना को अपना पहला कीमो मिल रहा था।

उन्होंने एक साहसी नोट के साथ वीडियो पोस्ट किया और खुलासा किया कि उन्हें अवार्ड शो में भाग लेने के दौरान निदान के बारे में बताया गया था। इसके अलावा, हिना ने बताया कि उन्होंने जानबूझकर इसे सामान्य बनाने का फैसला किया और उन्होंने इसे खुद को फिर से तलाशने के अवसर के रूप में लिया। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह पुरस्कार समारोह के तुरंत बाद अस्पताल गई थीं। Hina Khan

चांदनी चौक का ये चमत्कारी मंदिर करता है सभी कष्टों को दूर, कैंसर जैसी बीमारी भी होगी ठीक

इस तरह कैंसर की दी जनकारी

30 जून, 2024 को, हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सभी कैंसर सेनानियों को प्रोत्साहित करते हुए एक नोट पोस्ट किया। ‘मेरी यात्रा की एक खिड़की’ शीर्षक वाले नोट में, अभिनेत्री ने उन सभी साहसी पुरुषों और महिलाओं को संबोधित किया जो इस कठिन लड़ाई से लड़ रहे हैं और उन्होंने कहा कि वह अपनी यात्रा से लोगों को प्रेरित करने की उम्मीद करती हैं।

उन्होंने लिखा, “मेरी यात्रा की एक खिड़की। यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है जो इस कठिन लड़ाई से लड़ रहे हैं। मैं चाहती हूं कि मेरी यात्रा इतनी साहसी और प्रेरक हो कि लोग अपनी कहानियों में हमेशा के लिए एक नया पन्ना पलट सकें। और याद रखें, हम भले ही जख्मी हों, लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए।”

Kareena Kapoor की मर्डर-मिस्ट्री The Buckingham Murders से नए पोस्टर हुए आउट, रिलीज डेट की भी हुई घोषणा

28 जून, 2024 को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। यह तब हुआ जब मीडिया में ऐसी ही खबरें सामने आईं। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की और बताया कि उनका इलाज शुरू हो गया है और वह मज़बूती से जीने की कोशिश कर रही हैं। Hina Khan

उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार, हाल ही में फैली अफ़वाहों को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूँ जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूँ कि मैं ठीक हूँ। मैं मज़बूत, दृढ़ निश्चयी हूँ और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हूँ। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मज़बूती से उभरने के लिए हर ज़रूरी काम करने के लिए तैयार हूँ।”

देश Gujarat Road Accident: कैला देवी दर्शन के लिए जा रहे परिवार के कार की ट्रक से भिषण टक्कर, 9 लोगों की मौत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT