होम / Hina Khan Cut Hair: कीमोथेरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल

Hina Khan Cut Hair: कीमोथेरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल

Babli • LAST UPDATED : July 4, 2024, 12:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Breast Cancer: हिना खान ने गुरुवार की सुबह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने कैंसर के सफर में एक और कदम आगे बढ़ाया है, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। पिछले हफ़्ते हिना ने अपने फैंस को बताया था कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है। अब हाल ही में शेयर किए नए वीडियो में हिना ने अपने बाल कटवाते हुए दिखाया है। वीडियो की शुरुआत हिना के शीशे के सामने बैठकर खुद को इस कदम के लिए तैयार करने से होती है। बैकग्राउंड में उनकी मां को रोते हुए सुना जा सकता है, जबकि हिना उन्हें खुश करने की कोशिश करती हैं।

  • कैंसर के इलाज के लिए हिना खान के कटवाए बाल
  • बाल वापस उग आएंगे, भौहें वापस आ जाएँगी

टीम इंडिया के वापस आने के बाद भी क्यों निराश है Natasa Stankovic, क्या पति Hardik Pandya से हुई बात

कैंसर के इलाज के लिए हिना खान के कटवाए बाल

हिना का हेयरस्टाइलिस्ट उन्हें कैंची देता है ताकि वह खुद ही पहले ताला काट सकें और फिर वह उन्हें बाल काटने के लिए आगे बढ़ता है। वीडियो के आखिर में हिना कहती हैं, “मैं आज़ाद महसूस कर रही हूं।” उन्होंने वीडियो के साथ एक लंबा नोट भी साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “आप बैकग्राउंड में मेरी मां की कश्मीरी में बात करने वाली आवाज़ सुन सकते हैं (मुझे आशीर्वाद देते हुए) क्योंकि वह खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार कर रही थीं जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। हम सभी के पास दिल विदारक भावनाओं को प्रबंधित करने के लिए समान साधन नहीं होते हैं।”

इसके साथ ही अपने हिना ने अपने नोट में लिखा, “हमारे बाल वो मुकुट होते हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते, मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फ़ैसला किया है। मैंने अपने खूबसूरत बालों को गिरने से पहले ही काट देने का फ़ैसला किया है। मैं हफ़्तों तक इस मानसिक टूटन को सहना नहीं चाहती थी। इसलिए, मैंने अपने मुकुट को छोड़ देने का फ़ैसला किया क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा असली मुकुट मेरा साहस, मेरी ताकत और खुद के लिए मेरा प्यार है,” उन्होंने आगे लिखा, “बाल वापस उग आएंगे, भौहें वापस आ जाएँगी, निशान मिट जाएँगे, लेकिन आत्मा पूरी तरह से बनी रहनी चाहिए,” ।

रिहाना नहीं अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में परफॉर्म करने भारत पहुंचे ये कनेडियाई सिंगर

दिन वैसा नहीं बीतता जैसा मैं उम्मीद करती हूँ

मैं अपनी कहानी, अपनी यात्रा को रिकॉर्ड कर रही हूँ, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि खुद को अपनाने के मेरे प्रयास हर किसी तक पहुँचें। अगर मेरी कहानी किसी के लिए इस दिल को छू लेने वाले लेकिन कष्टदायक अनुभव के एक दिन को भी बेहतर बना सकती है, तो यह इसके लायक है। साथ ही यह दिन वैसा नहीं बीत सकता था जैसा मैं उम्मीद करती हूँ उन लोगों की मौजूदगी के बिना जिन्होंने हर अच्छे-बुरे समय में मेरा साथ देने का संकल्प लिया है.. मेरे लोग @rockyj1 माँ @heenaladjoshi @manaanmeer @sachinmakeupartist1

और @dwyessh_hairwizard को बहुत-बहुत धन्यवाद, जो अपने सैलून में व्यस्त दिन के बाद सांताक्रूज़ से यहाँ आए और इसे यथासंभव आरामदायक बनाया.. हेयरकट बहुत पसंद आया Dwyessh धन्यवाद और आपसे प्यार करता हूँ

अली फजल की मिर्जापुर सीजन 3 से राघव जुयाल की किल तक, इस वीकेंड पर लगेगा एक्शन का तड़का

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT