होम / Hina Khan को हुआ Cancer, चल रहा स्टेज 3 का इलाज, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट – IndiaNews

Hina Khan को हुआ Cancer, चल रहा स्टेज 3 का इलाज, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 28, 2024, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan: सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से देखी जा रही है जिसमें ये बताया गया है कि हीना खान को स्तन कैंसर है। जिसको लेकर अब हीना ने अपने फैंस को सच बता दिया है। वहीं अभिनेत्री ने पोस्ट भी शेयर की है।

  • हीना खान को हुआ कैंसर
  • पोस्ट शएयर कर दी जानकारी

हिना ने पोस्ट शेयर कर की पुष्टी

हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “हाल ही में आई अफवाह को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।”

बयान में लिखा है, “मैं इस समय के दौरान आपके सम्मान और गोपनीयता की कामना करती हूं। मैं आपके प्यार, ताकत और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करती हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे।” उन्होंने कहा, “मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ मिलकर केंद्रित, दृढ़ निश्चयी और सकारात्मक बनी हुई हूं। ईश्वर की कृपा से हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूंगी और पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगी। कृपया अपनी प्रार्थनाएं, आशीर्वाद और प्यार भेजें।”

Sikandar के सेट से Nadiadwala ने शेयर फिल्म की पहली झलक, Salman से जुड़ी है तस्वीर – IndiaNews

पहले भी किया अजिब नोट पोस्ट

हीना खान के फैंस लगातार उनकी सोशल मीडिया पर कमी को देख रह थे। कुछ ने बताया कि अभिनेत्री हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी निष्क्रिय रही हैं और कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट भी पोस्ट किया था।

नोट में लिखा था, “हमारी कहानियाँ कभी खत्म नहीं होतीं, क्योंकि हमारी आत्माएँ अमर हैं। हमें युद्ध के अध्यायों से हार नहीं माननी चाहिए, क्योंकि योद्धा चमत्कारों के लिए किस्मत में होता है।”

अप्रैल में बीमारी का किया था खुलासा

इसके साथ ही बता दें कि अप्रैल में हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं। उन्होंने कहा था कि वह ठीक से खाना नहीं खा पा रही हैं। उन्होंने कहा था, “अतिशयोक्ति नहीं कर रही हूँ, लेकिन कभी-कभी यह आपको परेशान कर देता है जब आप दिन में कम से कम एक बार भी शांति से खाना नहीं खा पाते हैं। कुछ न करें, अपने खाने पर ध्यान दें.. सिर्फ़ खाने पर.. और शांति से खाएं..होता ही नहीं है।” उन्होंने कई दवाओं की तस्वीरें साझा की थीं, लेकिन अपने खराब स्वास्थ्य के लिए लंबे समय तक काम करने को जिम्मेदार ठहराया था।

देश Delhi: दिल्ली में जलभराव और बारिश को लेकर आपातकाल बैठक, अधिकारी होंगे शामिल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT