होम / कैंसर के इलाज के दौरान Hina Khan ने कटवाएं अपने सारे बाल, बोली- बालों को रोज टूटते देखना दर्दनाक….?

कैंसर के इलाज के दौरान Hina Khan ने कटवाएं अपने सारे बाल, बोली- बालों को रोज टूटते देखना दर्दनाक….?

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 4, 2024, 9:54 pm IST
कैंसर के इलाज के दौरान Hina Khan ने कटवाएं अपने सारे बाल, बोली- बालों को रोज टूटते देखना दर्दनाक….?

Hina Khan

  • India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan: ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करा रहीं पॉपुलर टेलीविजन अदाकारा हिना खान ने हाल ही में अपने सिर के बचे हुए बालों को भी पूरा कटवा लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने गंजा होने का फैसला क्यों किया। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे गिरते बालों का दृश्य उनके लिए “दर्दनाक और तनावपूर्ण” था। उन्होंने अपने तकिये और कपड़ों पर गिरे बालों की तस्वीरें भी साझा कीं।

“आप इसे केवल तभी जीत सकते हैं जब आप इसे स्वीकार करते हैं, इसे स्वीकार करते हैं, और मैं अपने युद्ध के घावों को स्वीकार करना चुनता हूं क्योंकि मेरा मानना ​​​​है कि यदि आप खुद को गले लगाते हैं, तो आप अपने उपचार की दिशा में एक कदम करीब हैं और मैं वास्तव में ठीक होना चाहता हूं और उस पहलू पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं हिना ने कहा, “मैं उस प्रक्रिया से नहीं गुजरना चाहती, जहां हर बार जब मैं अपने बालों में हाथ डालती हूं, तो बालों का एक गुच्छा गिर जाता है। यह बहुत तनावपूर्ण और निराशाजनक है।” विडीयो मे।

जज़्बातों को किया बया

यह बताते हुए कि जब भी वह अपने गिरे हुए बालों को देखती है तो वह किस तरह तनावग्रस्त और उदास हो जाती है, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उस दौर से नहीं गुजरना चाहती। मुझसे पहले ही मेरे जो कंट्रोल में है मुझे उसके कदम लेने हैं (जो मेरे नियंत्रण में है मैं उसका प्रभार लेना चाहती हूं)।”

क्या एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह रहे हैं Aamir Khan? बेटे Junaid की नसीहत आई काम

हिना खान ने एक्सप्रेस किया कि वह अपने इलाज के दौरान होने वाले शारीरिक दर्द से अवगत हैं, लेकिन खुद को मजबूत रखने के लिए वह अपने मानसिक स्वास्थ्य पर भी ध्यान दे रही हैं।

क्या बोली एक्ट्रेस?

“अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर काम करने के लिए, आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य पर काम करने की ज़रूरत है। हिना ने आगे कहा, मैं सकारात्मक रहना चाहती हूं, खुश रहना चाहती हूं और मानसिक तनाव से बचने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहती हूं।

Esha Gupta का शानदार कमबैक, ब्लैक कटआउट बैकलेस गाउन में रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे

सभी कैंसर रोगियों, विशेष रूप से महिलाओं को डेडिकेट करते हुए, हिना ने एक इंस्पाइरिंग स्टेटमेंट के साथ अंत में कहा, “मुझे पता है कि यह कितना कठिन है। यह बहुत, बहुत तनावपूर्ण और दर्दनाक है। अपने आप को इस सब में न डालें। बस इससे पहले इसे बंद कर दें गिरना शुरू हो जाता है। मैं यही करने जा रहा हूं। याद रखें, आप अभी भी आप हैं, और वास्तव में, आप हर सांस के साथ अपने आप के नए संस्करण, इस नए सत्य को अपनाएं , सेल, और हर संभव तरीके से।”

पीएम मोदी के बारे में ये क्या बोले Ranbir Kapoor ..? पॉलिटिक्स को लेकर रखते हैं ऐसी सोच!

साइन करने से पहले, हिना ने वादा किया कि वह अपने गंजे लुक को गर्व के साथ रखेंगी और अपना सिर मुंडवाने के लिए रेजर का इस्तेमाल करेंगी। वीडियो के साथ, अभिनेता, जिन्हें बिग बॉस 11 में एक प्रतियोगी के रूप में भी देखा गया था, ने लिखा, “पिक्सी एडीआईओएस कहती है, इसे बंद करने का समय आ गया है! यहां इस यात्रा के सबसे कठिन चरण को सौंदर्य की दृष्टि से सामान्य बनाने का एक और प्रयास है। याद रखें देवियों… हमारी ताकत हमारा धैर्य और शांति है। अगर हम अपना दिमाग लगा दें तो कुछ भी अप्राप्य नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT