होम / कैंसर से लड़ रहीं Hina Khan ने अपनी मां का ऐसे मनाया जन्मदिन, बेटी के जल्द ठीक होने की कामना

कैंसर से लड़ रहीं Hina Khan ने अपनी मां का ऐसे मनाया जन्मदिन, बेटी के जल्द ठीक होने की कामना

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 24, 2024, 5:49 pm IST

Hina Khan Celebrates Her Mother Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Celebrates Her Mother Birthday Amid Her Cancer Treatment: टीवी और बॉलीवुड हिना खान (Hina Khan) ने लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में ‘अक्षरा’ की भूमिका निभाकर बहुत प्रसिद्धि पाई। 7 साल तक शो में रहने के बाद, उन्होंने इसे छोड़ने और अपने करियर में एक नया सफर शुरू करने का फैसला किया। उन्होंने धारावाहिकों और रियलिटी शो के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि, 36 वर्षीय हिना ने तब सबको चौंका दिया, जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है। अब इसी बीच हिना खान की मां ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

हिना खान ने अपनी मां का ऐसे मनाया जन्मदिन

आपको बता दें कि कई चुनौतियों और कठिनाइयों के बावजूद हिना ने इस यात्रा को बहादुरी से पार करने और एक सामान्य जीवन जीने का फैसला किया है। 24 अगस्त, 2024 को, हिना खान ने अपनी माँ के जन्मदिन को मनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का सहारा लिया। वीडियो में हिना की मां, जो हरे रंग का प्रिंटेड सलवार सूट पहने हुए हैं। अपनी बेटी के स्वस्थ होने और उसके जन्मदिन का केक काटने के लिए प्रार्थना करती हुई सुनाई दीं।

Shah Rukh Khan की जायदाद में हिस्सा चाहती हैं Uorfi Javed, स्टार की सफलता को लेकर कह दी ऐसी बात – India News

इसके अलावा वीडियो में हिना इस खास मौके पर अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरती और अपनी मां को गले लगाते हुए नजर आईं। इस दौरान हिना खान ने अपनी मां के जन्मदिन के केक और फूलों के गुलदस्ते की एक झलक दिखाई। बैकग्राउंड सॉन्ग ‘मम्मा’ के साथ रील शेयर करते हुए हिना ने अपनी मां के लिए एक नोट लिखा, “मां, आपको अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लंबी उम्र की शुभकामनाएं..आमीन, दुआ #हैप्पीबर्थडेमां।”

Nita Ambani संग नाइट वॉक पर निकले Mukesh Ambani, स्विट्जरलैंड के इस आलीशान रिसॉर्ट में रूके हैं अरबपति दंपत्ति – India News

बेटी के कैंसर के बारे में पता चलने पर ऐसा था उनकी मां का रिएक्शन

13 जुलाई, 2024 को हिना ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर के अपने सफ़र का किस्सा शेयर किया। उन्होंने एक नोट लिखा और अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। नोट में उन्होंने बताया कि तस्वीरें उसी दिन ली गई थीं, जिस दिन उन्होंने अपनी मां को अपने कैंसर के बारे में बताया था।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि भले ही उनकी माँ को उनके कैंसर के निदान के बारे में चौंकाने वाली खबर सुनने के बाद बहुत दुख हुआ, लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत जुटाई और हिना को अपनी बाहों में थामे रखा, जिससे उन्हें बीमारी से लड़ने की ताकत मिली। यह बताते हुए कि एक माँ का दिल अपने बच्चों के लिए दुख के सागर को पी सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT