होम / कैंसर से लड़ रही Hina Khan ने खुद के बालों की बनाई विग, वीडियो शेयर कर बोलीं मुझे पता था कि मेरे बाल…

कैंसर से लड़ रही Hina Khan ने खुद के बालों की बनाई विग, वीडियो शेयर कर बोलीं मुझे पता था कि मेरे बाल…

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 14, 2024, 5:51 pm IST

Hina Khan Makes Wig From Her Hair

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Makes Wig From Her Hair Amid Cancer: बॉलीवुड और टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से मजबूती, लचीलापन और सकारात्मकता के साथ बहादुरी से लड़ रही हैं। चुनौतियों के बावजूद, वो आशावान बनी हुई हैं और अपने विश्वास और ईश्वरीय आशीर्वाद में आराम पा रहीं हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में इस कठिन समय में आराम प्रदान करने के लिए अपने बालों से विग बनाने के अपने निर्णय को शेयर किया है।

हिना खान ने अपने बालों की बनवाई विग

आपको बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेम एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी नई विग दिखाई, जिसमें एक टोपी है और उसे पहने हुए दिखाया गया है। पोस्ट के साथ कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “जिस क्षण मुझे पता चला, मुझे पता था कि मेरे बाल झड़ जाएंगे, मैंने अपने हिसाब से उन्हें कटवाने का फैसला किया, जबकि वो अभी भी स्वस्थ, लंबे और जीवंत थे। मैंने अपने खुद के बालों की एक विग बनाने का फैसला किया, जो मुझे इस चुनौतीपूर्ण समय में आराम देगी। और मुझे कहना चाहिए कि यह एक सशक्त निर्णय था, और मुझे इस पर बहुत गर्व है।”

आदिपुरुष फ्लॉप होने पर रो पड़ी Kriti Sanon, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की आलोचना पर कही ये बात – India News

हिना ने बताया कि विग पहनना उनके खोए हुए बालों के साथ फिर से जुड़ने जैसा लगता है, जो आराम और सामान्यता का एहसास देता है। उन्होंने अपने फैंस को उनके भारी समर्थन और सकारात्मकता के लिए धन्यवाद दिया, यह शेयर करते हुए कि उनका प्यार उनके लिए कितना मायने रखता है।

हिना खान ने व्यक्त किया आभार

उन्होंने अपने फैंस को संबोधित करते हुए कहा, “इसी तरह के संघर्षों से गुजरने वाली सभी बहादुर महिलाओं के लिए, अगर आप मेरे फैसले से सहमत हैं, तो मेरा सुझाव है कि आप भी ऐसा ही करें। इससे चीजें थोड़ी आसान हो जाएंगी और आपको घर जैसा महसूस होगा।” इसके आगे आभार व्यक्त करते हुए कहा, “जब कोई अजनबी मेरे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है, तो उसकी आँखें चिंता से भर जाती हैं, यह देखना बहुत ही अभिभूत करने वाला होता है। आप लोगों द्वारा भेजी गई सकारात्मकता से मैं अभिभूत हूं।”

Anant Ambani-Radhika Merchant ने पनामा के राष्ट्रपति जोस राउल मुलिनो से की मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल- India News

हिना खान की इस वीडियो पर सेलेब्स के साथ फैंस ने किया रिएक्ट

जैसे ही हिना खान ने वीडियो अपलोड किया, नकुल मेहता, गौहर खान, दृष्टि धामी, जानकी पारेख, शुभावी चोकसी जैसी मशहूर हस्तियों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। इसके साथ ही फैंस ने शुभकामनाओं और प्रशंसा के साथ कमेंट किए। एक फैन ने लिखा, ‘आप वास्तव में सभी के लिए एक प्रेरणा हैं, भगवान हमेशा आपको आशीर्वाद दें।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘ढेर सारी प्रार्थनाएँ, प्यार और शक्ति! आप प्रेरणा की प्रतिमूर्ति हैं।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT