होम / Hina Khan की हालत हुई खराब, लंबे काम की वजह से खा रही दवाईयां – Indianews

Hina Khan की हालत हुई खराब, लंबे काम की वजह से खा रही दवाईयां – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 16, 2024, 6:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan, दिल्ली: एक एक्ट्रेस बनना आसान नहीं है, खासकर जब आपको लंबे समय तक शूटिंग करनी हो। पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इस वक्त कुछ ऐसा ही अनुभव कर रही हैं। उन्होंंने सोशल मीडिया पर आईं और अपने कठिन समय के बारे में खुलकर बात कीं। एक्ट्रेस ने बिना ब्रेक के काम करते हुए चुनौतियों का सामना करने और सिर्फ खाने पर ध्यान देने का जिक्र किया। हिना ने यह भी बताया कि शांति से खाना न खा पाना उनके लिए कितना मुश्किल है और यह बयान एक एक्ट्रेस होने के नाते उनकी चुनौतियों को दिखाता है।

  • हिना की हालत हुई खराब
  • काम की वजह से ले रही दवाई
  • तस्वीर शेयर कर फैंस को दी जानकारी

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार, फेसबुक पोस्ट के जरिए गुनाह किया कबूल – Indianews

लंबे समय तक शूटिंग से हुई बिमार

हर किसी को अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने के लिए आत्म-देखभाल को प्राथमिकता देने की आवश्यकता है। हालाँकि, जब एक्टिंग की बात आती है, तो आराम के बिना लंबे समय तक शूटिंग करना बहुत आम हो जाता है। हिना खान का हालिया अनुभव इस चीज को दिखाता है कि एक्ट्रेस कैसे समय सीमा को पूरा करते हैं और ज्यादा काम करती है। Hina Khan

कुछ समय पहले एक्ट्रेस अपने स्वास्थ्य और एक्टिंग के बारे में जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को अपडेट किया था। एक तस्वीर में वह शूटिंग के लिए मेकअप करवाते हुए खाना खाती नजर आ रही हैं।

Hina Khan’s Instagram Story

Maa Mahagauri: नवरात्रि के आठवें दिन इस तरह करें महागौरी की पूजा, जानें विशेष मंत्र और आरती – Indianews

उन्होंने लिखा, ”अतिशयोक्ति नहीं कर रही हूं, लेकिन कभी-कभी यह आप पर हावी हो जाता है जब आप दिन में कम से कम एक बार भी शांति से भोजन नहीं कर पाते। कुछ मत करो, अपने भोजन पर ध्यान केंद्रित करो.. सिर्फ भोजन.. और शांति से खाओ..होता ही नहीं है।”

अपनी दूसरी स्टोरी में हिना खान मास्क पहने हुए हैं और फैन्स से दुआएं भेजने के लिए कह रही हैं। उनकी स्टोरी में लिखा है, “आजकल मैं ऐसे ही सोती हूं। पूरी रात मास्क पहने रहती हूं… सांस नहीं ले पा रही हूं भेजो थोड़ी दुआ।” इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने उन दवाओं की तस्वीरें भी शेयर कीं जो वह काम के कारण हाल ही में ले रही हैं। हिना खान ने कहा, “दिन में 16 घंटे बस ज्यादा कुछ नहीं की शूटिंग भी करती हूं।”

Hina Khan’s Instagram Story

Lok Sabha election 2024: आम चुनाव से पहले रिकार्ड ₹4600 करोड़ का प्रलोभन ज़ब्त, चुनाव आयोग ने किया खुलासा

टीवी पर हीना का करियर Hina Khan

हिना के टेलीविजन करियर की बात करें तो शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए जाना जाता है। उन्होंने करण मेहरा के साथ अक्षरा की भूमिका निभाई और आज भी उन्हें इस किरदार के फेमस किरदार के लिए याद किया जाता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.