होम / बेटी के कैंसर की खबर सुन कांप गई Hina Khan की मां! एक्ट्रेस ने तस्वीरों में बयां किया दर्द

बेटी के कैंसर की खबर सुन कांप गई Hina Khan की मां! एक्ट्रेस ने तस्वीरों में बयां किया दर्द

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
बेटी के कैंसर की खबर सुन कांप गई Hina Khan की मां! एक्ट्रेस ने तस्वीरों में बयां किया दर्द

Hina Khan Cancer

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Cancer: हिना खान टिवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। डेली सोप, ये रिश्ता क्या कहलाता है में ‘अक्षरा’ के रूप में अपने किरदार से टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के बाद, उन्होंने फिल्मों में भी अपना नाम बनाया है। हालांकि, हिना ने हाल ही में सभी को चौंका दिया जब उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज तीन स्तन कैंसर है।

  • हिना के कैंसर की खबर पर मां का रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर बयां किया अपना दर्द
  • कैसे हिना को लगा कैंसर का पता 

Anant-Radhika Aashirwad Ceremony: अनंत-राधिका को PM Modi ने दिया आशीर्वाद, न्यूली वेड कपल ने छुए पैर -IndiaNews

हिना के कैंसर की खबर पर मां का रिएक्शन

13 जुलाई, 2024 को, हिना ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कैंसर के सफर से अब तक का एक और किस्सा साझा किया। उन्होंने एक नोट लिखा और अपनी माँ के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। नोट में, उन्होंने खुलासा किया कि तस्वीरें उसी दिन ली गई थीं जब उन्होंने अपनी माँ को अपनी बिमारी के बारे में बताया था।

अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, “एक माँ का दिल अपने बच्चों को आश्रय, प्यार और आराम दिने के लिए दुख और दर्द के सागर को पी सकता है। यह वह दिन था जब उन्हें मेरी बिमारी की खबर मिली, उन्हें जो सदमा लगा वह अकल्पनीय था, लेकिन उन्होंने मुझे पकड़ने और अपने दर्द को भूलने का एक तरीका ढूंढ़ लिया। एक महाशक्ति जिसमें माँ हमेशा बेस्ट होती हैं। यहां तक ​​कि उनकी दुनिया भी टूट रही थी, फिर भी उन्होंने मुझे अपनी बाहों में आश्रय देने और मुझे ताकत देने का एक तरीका ढूंढ़ लिया।”

नई दुल्हन Radhika Merchant का आशीर्वाद समारोह से लुक हुआ रिवील, हाथ से पेंट किया पहना लहंगा, देखें तस्वीरें

कैसे हिना को लगा कैंसर का पता

1 जुलाई, 2024 को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें अपने कैंसर के बारे में कैसे पता चला। वीडियो की शुरुआत में हिना एक ग्लैमरस अवतार में दिखीं, एक अवॉर्ड शो के रेड कार्पेट पर गईं और अवॉर्ड भी लिया। हालांकि, अगले हिस्से में एक्ट्रेस को एक अस्पताल के गलियारे में चलते हुए देखा गया, जहां वह थोड़ी भावुक हो गईं, क्योंकि उस दिन हिना को उनकी पहली कीमोथेरेपी मिल रही थी।

ईशा-श्लोका ने इस तरह किया नई दुल्हन Radhika Merchant का स्वागत, देखें विदाई का वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT