होम / शर्मिन सहगल के बचाव में उतरे हीरामंडी के Fardeen Khan, किरदार को लेकर कही ये बात -IndiaNews

शर्मिन सहगल के बचाव में उतरे हीरामंडी के Fardeen Khan, किरदार को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:42 am IST
शर्मिन सहगल के बचाव में उतरे हीरामंडी के Fardeen Khan, किरदार को लेकर कही ये बात -IndiaNews

Fardeen Khan Defends Sharmin Segal

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan Defends Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार ने सभी के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है। गाने हों, कलाकार हों या कहानी, इस सीरीज ने हर चीज से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षिक किया है। लेकिन इतनी तारीफ़ों के बीच शर्मिन सहगल की एक्टिंग को काफ़ी ट्रोल और आलोचना का सामना करना पड़ा है। हालाँकि ऋचा चड्ढा, फ़रीदा जलाल, ताहा शाह सहित उनके कई सह-कलाकार उनके समर्थन में आए, लेकिन ट्रोलिंग बंद नहीं हुई। और अब इस लिस्ट में हाल ही में एक नाम और जुड़ गया है फरदीन खान का, जिन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

  • फ़रदीन खान ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी
  • शर्मिन सहगल के बचाव में कही ये बात
  • फरदीन खान का वर्क फ्रंट

मुझे तुम पर गर्व है बेबी…, Shahid Kapoor ने पत्नी Mira Rajput के लिए लिखा प्यारा नोट -IndiaNews

फ़रदीन खान ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी

मीडिया से बातचीत के दौरान, फ़रदीन खान ने अपनी सह-कलाकार शर्मिन सहगल को ट्रोल किए जाने के बारे में बात की। उन्हें लगता है कि ट्रोलिंग दुर्भाग्यपूर्ण है। खुशी एक्टर ने आगे कहा कि हर किसी को किसी के प्रदर्शन को पसंद या नापसंद करने का अधिकार है, लेकिन ट्रोलिंग ‘बिलकुल गलत है और ऐसा नहीं होना चाहिए।’

फरदीन ने शर्मिन का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने शो में बहुत अच्छा काम किया है। “उनकी भूमिका बहुत मुश्किल था और वह कुछ मेगा एक्टर के साथ काम कर रही थीं। मुझे लगता है कि यह उनके करियर और सामान्य रूप से अभिनय के लिए एक शानदार शुरुआत थी।”

अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ लड़ाई की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने शेयर की ऐसी पोस्ट -IndiaNews

इसके अलावा नो एंट्री एक्टर ने कहा कि वह भी अतीत में ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं और उन्हें लगता है कि यह समय का दुर्भाग्यपूर्ण संकेत है। लेकिन उन्होंने यह भी सलाह दी कि किसी को भी अपनी चमड़ी मोटी करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की, “जब यह गलत हो, तो आपको बोलने और इसे उजागर करने की आवश्यकता है। इससे ट्रोल किए जा रहे व्यक्ति की तुलना में ट्रोल करने वाले लोगों के बारे में अधिक पता चलता है।”

फरदीन खान का वर्क फ्रंट

फरदीन खान ने 1998 में प्रेम अगन से अपनी शुरुआत की। 2010 में दूल्हा मिल गया में काम करने के बाद, एक्टर ने अभिनय से लंबा ब्रेक लिया। उन्होंने संजय लीला भंसाली के वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के साथ स्क्रीन पर वापसी की। फैंस उन्हें मिस कर रहे थे और नवाब वाली साहब के किरदार के लिए उन्हें जो प्यार मिला, वह इसका सबूत है।

Kangana Ranaut की हेयरस्टाइलिस्ट ने रानी मुखर्जी को दिया श्राप, ऐश्वर्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT