होम / हीरामंडी की Sharmin Segal ने Aditi पर साधा निशाना, काम को लेकर कही ये बात -Indianews

हीरामंडी की Sharmin Segal ने Aditi पर साधा निशाना, काम को लेकर कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 8:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmin Segal and Aditi Rao Hydari: हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल वेब सीरीज रिलीज होने के बाद से ही लगातार खबरों में बनी हुई हैं। जहां कुछ लोगों को उनका अभिनय पसंद नहीं आया, वहीं उन्होंने अपने बयानों से सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शर्मिन को अदिति राव हैदरी को ‘स्कूल गर्ल’ कहते हुए देखा जा सकता है।

  • शर्मिन ने साधा अदिति पर निशाना
  • काम को लेकर अदिति को बताया स्कूल गर्ल’
  • हीरामंडी में शर्मिन को कास्ट करने पर भंसाली

Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो -Indianews

शर्मिन ने साधा अदिति पर निशाना

इस महीने की शुरुआत में, हीरामंडी के सितारें अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ताहा शाह, फरदीन खान, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख एक साथ एक इंटरव्यू में शामिल हुए थे। उस इंटरव्यू की एक क्लिप अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें शर्मिन अदिति पर मज़ाक उड़ाती है।

सीरीज में आलमजेब का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ने अदिति को उसकी समय की पाबंदी के लिए एक अच्छी स्कूल लड़की बताया। उन्होंने कहा, “शिक्षक कहेंगे कि आपको इस समय अपना होमवर्क जमा करना होगा और अदिति बिल्कुल वैसा ही करेगी और शब्द गणना सीमा से एक शब्द भी अधिक नहीं होगी। वह आपके लिए अदिति है। तो, उसके अनुसार हर कोई देर से आया है और वह समय पर है।”

Dhadak 2 के लिए Triptii Dimri के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

हीरामंडी में शर्मिन को कास्ट करने पर भंसाली 

सीरीज के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, जो शर्मिन के चाचा हैं, ने हाल ही में हीरामंडी में आलमजेब के किरदार के लिए शर्मिन को कास्ट करने के बारे में बात की थी। अपनी बातचीत में, उन्होंने कहा कि युवा एक्ट्रेस के पास आलमजेब जैसा ‘चेहरा’ था, यानी ‘कोई ऐसा व्यक्ति जो तवायफ नहीं बनना चाहता या उसके पास इसकी कोई क्षमता नहीं है।’

भंसाली ने यह भी साझा किया कि उनकी भतीजी होने के बावजूद, उन्हें कठिनाइयों से गुजरना पड़ा। उन्होंने कहा, “असंख्य संख्या में परीक्षण और ऑडिशन हुए। मैंने उसके साथ जितने परीक्षण किए, उनका कोई अंत नहीं था।” पीस और इसे सही करना होगा।

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT