होम / Holi 2024: आलिया से करीना तक, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने दी फैंस को होली की शुभकामनाएं

Holi 2024: आलिया से करीना तक, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने दी फैंस को होली की शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : March 25, 2024, 3:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Holi 2024, दिल्ली: आज होली के जीवंत उत्सव का प्रतीक है, जहां देश भर के लोग रंगों और खुशियों के साख एक दुसरे को रंग लगाकर खुशिया बाट रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियों ने इस उत्सव को खुशी-खुशी स्वीकार किया है और पूरे उत्साह के साथ समारोह में शामिल हुए हैं। उल्लास के बीच, उन्होंने अपने फैंस को नजरअंदाज नहीं किया है, जो इस शुभ अवसर पर हार्दिक और रंगीन शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। आलिया भट्ट से लेकर करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा से लेकर आयुष्मान खुराना कई सेलेब्स ने सभी को गर्मजोशी और उत्साह फैलाते हुए त्योहार की शुभकामनाएं दी हैं।

  • बॉलीवुड सेलेब्स ने दी फैंस को होली की शुभकामनाएं
  • पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ बांटी खुशिया

Taapsee Pannu ने उदयपुर में Mathias Boe से रचाई शादी, यहां देखें मेहमानों की तस्वीरें

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी होली 2024 की शुभकामनाएं 

आज, 25 मार्च को, फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे होली 2024 के खुशी के अवसर को मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर आए। उनमें से एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी शामिल हैं, जिन्होंने पिछले साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। अपनी कहानियों पर एक शांत स्नैपशॉट साझा किया। छवि में आकाश को एक सुरम्य इंद्रधनुष से सजाया हुआ दिखाया गया है, जिसके साथ आलिया का संदेश है: “हैप्पी होली”, साथ ही रंग-बिरंगे दिल भी।

इस बीच, अपनी आगामी फिल्म क्रू की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही करीना कपूर खान ने भी होली की शुभकामनाएं साझा कीं। उन्होंने गुलाल की एक तस्वीर पोस्ट की, जो त्योहार का सार दर्शाती है, और “हैप्पी होली” शब्दों के साथ अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं, जो रंगों में दिल के इमोजी की एक एलबम से अलंकृत हैं।

Alia Bhatt, Kareena Kapoor Khan Instagram

Holi 2024: द ग्रेट इंडियन कपिल शो के कपिल शर्मा संग इन लोगो ने अनोखे अंदाज में दी होली की शुभकानाएं

अनुष्का शर्मा, जिन्होंने हाल ही में अपने और विराट कोहली के बेटे अकाये के दुनिया में आने के साथ दूसरी बार मातृत्व अपनाया, ने अपने फैंस को होली की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए एक पल लिया। बैकग्राउंड में होरी खेले रघुवीरा गाने की मधुर धुन के साथ, उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, “हैप्पी होली।”

इसके अतिरिक्त, अथिया शेट्टी, जो अपने पति केएल राहुल का समर्थन करने के लिए कल जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 मैच में शामिल हुईं, ने भी सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Ananya Panday, Rakul Preet Singh Instagram
Instagram
Instagram

Holi 2024: रूपाली गांगुली से चारु असोपा तक, इन सेलेब्स ने मनाया रंगों का त्यौहार, फैंस को दी शुभकामनाएं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.