होम / Holi 2024: रूपाली गांगुली से चारु असोपा तक, इन सेलेब्स ने मनाया रंगों का त्यौहार, फैंस को दी शुभकामनाएं

Holi 2024: रूपाली गांगुली से चारु असोपा तक, इन सेलेब्स ने मनाया रंगों का त्यौहार, फैंस को दी शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : March 25, 2024, 2:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Holi 2024, दिल्ली: होली या रंगों का त्योहार देश भर में मनाए जाने वाले सबसे रंगीन और जीवंत हिंदू त्योहारों में से एक है। इस अवसर पर लोग पूजा करते हैं और एक-दूसरे को रंग भी लगाते हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री की कई हस्तियां इस दिन को बड़े उत्साह के साथ मना रही हैं। रूपाली गांगुली, अर्चना गौतम, देवोलीना भट्टाचार्जी और कई लोगों ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की झलकियां साझा कीं कि वे इस दिन का आनंद कैसे ले रहे हैं और अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं।

  • बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया रंगों का त्यौहार
  • फैंस को दी शुभकामनाएं

जमानत के बाद फिर से काम पर निकले Elvish Yadav, फैंस ने इस तरह किया स्वागत

इन सेलेब्स ने दी होली की शुभकामनाएं

रूपाली गांगुली ने अनुपमा के सेट से अपने सह-कलाकारों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया। अनुपमा के कलाकारों को चेहरे पर रंग लगाकर बोलो सारा रा रा गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। कैप्शन में गांगुली ने लिखा, “शून्य समन्वय बिना रिहर्सल के एक प्रयास फ़्रेमिंग गड़बड़, लेकिन उत्साह पूर्ण है। अनुपमा एन्थु कटलेट के साथ हैप्पी होली की रील, आपका और आपके परिवार को हमारी ओर से होली की ढेर सारी शुभ कामनाएँ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अर्चना गौतम ने भी कल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर होलिका दहन मनाते हुए वीडियो साझा किया। क्लिप में उन्हें सफेद सूट पहने अनुष्ठान करते हुए दिखाया गया है। क्लिप्स अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी होली।’

Archana Gautam's Insta story
Archana Gautam’s Insta story

चारु असोपा ने अपनी छोटी बच्ची ज़ियाना के साथ घर पर होली मनाते हुए एक क्लिप साझा की। माँ और बेटी की जोड़ी को सफेद रंग में जुड़वाँ देखा जा सकता है। क्लिप अपलोड करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरी अब तक की सबसे अच्छी होली, मेरी जान के साथ..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu)

बिग बॉस फेम राजीव अदतिया ने भी अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक खूबसूरत शुभकामनाएं लिखीं। उनकी होली शुभकामनाओं में लिखा है, “आप सभी को होली की शुभकामनाएँ! मैं प्रार्थना करता हूं कि यह होली आपके जीवन को रंगों, अपार खुशियों, आनंद, सकारात्मक ऊर्जा और शांति से भर दे! ढेर सारा प्यार!”

Rajiv Adatia's holi wish
Rajiv Adatia’s holi wish

पलक तिवारी ने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए गालों पर लाल रंग लगाए हुए अपनी एक सेल्फी अपलोड की। उन्होंने लिखा, “आप सबको हैप्पी होली!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

अभिनेत्री ऐश्वर्या सकुझा नाग ने अपने सामने एक कैनवास और एक रंग पैलेट पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर अपलोड की। कैप्शन में उन्होंने बताया कि वह पेंटिंग के प्रति अपने जुनून को फिर से जगाना चाहती हैं। कैप्शन में लिखा है, “होली हमेशा से मेरा पसंदीदा त्योहार रहा है। इस साल न केवल मैं रंगों से खेलूंगा बल्कि मैं खुद से वादा करता हूं कि मैं कैनवास पर रंगों के प्रति अपने प्यार को फिर से जगाऊंगा। मुझे एहसास हुआ कि मेरा यह विशेष शौक मुझे हमेशा मुस्कुराता है। कैसे क्या आप इस #holi2024 में अपने भीतर खुशी ला रहे हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sakhuja Nag (@ash4sak)

इसके साथ ही बदलेगी दुनिया की रीत की एक्ट्रेस आशी सिंह ने जोगी जी धीरे-धीरे गाने पर डांस करते हुए एक क्लिप पोस्ट की। होली का मूड बनाने के लिए उन्होंने सफेद लहंगा पहना और डांस करते हुए अपने गालों पर गुलाबी रंग लगा लिया। उन्होंने वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी होली.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashi Singh (@i_ashisinghh)

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने भी सोशल मीडिया पर अपने परिवार की तस्वीरें अपलोड कीं, जो सभी रंगों में रंगे हुए थे। इस जोड़े ने अपनी छोटी बेटियों के साथ सफेद कपड़े पहनकर होली मनाई। उनके कैप्शन में लिखा है, “प्यार, हंसी और एकजुटता के रंग! अपने प्यारे परिवार के साथ होली मनाना मेरे दिल को अत्यधिक खुशी और कृतज्ञता से भर देता है। यह जीवंत रंगों और यादगार पलों से भरा दिन है! #FamilyHoli #LoveInColors #GratefulHeart”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

जमानत के बाद फिर से काम पर निकले Elvish Yadav, फैंस ने इस तरह किया स्वागत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Samantha Ruth Prabhu की बिना कपड़ों में फेक फोटो हुई वायरल, फैंस ने की जांच -Indianews
DC VS RR: दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Parshuram Jayanti 2024: कब मनाई जाती है परशुराम जयंती? जानें सही डेट और शुभ मुहूर्त-Indianews
DC VS RR: अरुण जेटली स्टेडियम में देखनें को मिल सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Sonia Gandhi: बेटे राहुल के सपोर्ट में मां सोनिया का संदेश, बीजेपी पर बोला हमला-Indianews
DC VS RR: राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जीवित रखना चाहेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Isha Ambani का Met Gala 2024 का आउटफिट इस फेमस डिजाइनर ने किया तैयार, साड़ी गाउन रेडी करने में लगे 10,000 घंटे -Indianews
ADVERTISEMENT