होम / नहीं रहे हॉलीवुड एक्टर Johnny Wactor, 37 साल की उम्र में हुई दर्दनात मौक -Indianews

नहीं रहे हॉलीवुड एक्टर Johnny Wactor, 37 साल की उम्र में हुई दर्दनात मौक -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 27, 2024, 12:05 pm IST
नहीं रहे हॉलीवुड एक्टर Johnny Wactor, 37 साल की उम्र में हुई दर्दनात मौक -Indianews

Johnny Wactor Dead

India News (इंडिया न्यूज), Johnny Wactor Dead: अनुभवी सोप ओपेरा एक्टर जॉनी वेक्टर, जिन्हें जनरल हॉस्पिटल में ब्रैंडो कॉर्बिन के किरदार के लिए जाना जाता है, की शनिवार की सुबह लॉस एंजिल्स में दुखद गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के अनुसार, जिसमें वेक्टर की मां और पुलिस का हवाला दिया गया था, 37 साल की एक्टर को शनिवार की सुबह लॉस एंजिल्स शहर में गोली मार दी गई थी, जब उन्होंने और उनके एक दोस्त ने तीन लोगों को उनकी कार के उत्प्रेरक कनवर्टर को चुराने की कोशिश करते देखा था।

  • नहीं रहे हॉलीवुड एक्टर जॉनी वेक्टर
  • एलए में जॉनी ट्रैक्टर की गोली मारकर हत्या
  • शोक में हैं पुरा हॉलीवुड

Karan Johar के साथ Janhvi ने पहली मुलाकात का किया खुलासा, होमवर्क में देते थे ये काम -Indianews

एलए में जॉनी ट्रैक्टर की गोली मारकर हत्या

जॉनी वेक्टर की मां स्कारलेट वेक्टर ने मीडिया को बताया कि जब एक्टर ने संदिग्धों का सामना किया तो उन्होंने कोई लड़ाई नहीं की, लेकिन फिर भी उन्हें गोली मार दी गई। इस बीच तीनों घटनास्थल से भाग गए, संदिग्धों का विवरण गुप्त रखा गया है। फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। खबरों की मानें तो पिको बुलेवार्ड और होप स्ट्रीट के चौराहे के पास शनिवार सुबह लगभग 3:00 बजे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

ऐसा माना जाता है कि पीड़ित ने चोरी की प्रगति में बाधा डाली थी, क्योंकि तीन संदिग्ध उसकी कार से कैटेलिटिक कनवर्टर चुराने का प्रयास कर रहे थे। स्थानीय अस्पताल द्वारा तड़के 3:00 बजे के तुरंत बाद अस्पताल में वेक्टर की घोषणा की गई।

बेटे रेहान की ग्रेजुएशन सेरेमनी में एक्स वाइफ Sussane के साथ पहुंचे Hrithik Roshan, देखें तस्वीरें -Indianews

शोक में हैं पुरा हॉलीवुड

साइबेरिया और क्रिमिनल माइंड्स जैसी शानदार सीरीज में अपने किरदार के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर का अपनी माँ और दो छोटे भाई-बहनों को छोड़कर निधन हो गया। जॉनी ने 2007 में टेलीविजन शो आर्मी वाइव्स से अभिनय जगत में प्रवेश किया। समय के साथ, उन्होंने अभिनय में कदम रखने से पहले अलग अलग किरदार निभाए हैं। उनके सर्वकालिक पसंदीदा शो में द वेस्टवर्ल्ड, द ओए, एनसीआईएस, स्टेशन 19 और हॉलीवुड गर्ल शामिल हैं, लेकिन उन्हें सफलता जनरल हॉस्पिटल में उनकी किरदार से मिली।

भारत को आप पर गर्व है…, Payal Kapadia की जीत पर PM मोदी ने दी बधाई -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT