होम / Hollywood films releasing in December 2023: दिसंबर में रिलीज होगी ये शानदार फिल्में, सिनेमाघरों में एक्शन और कॉमडी का लगेगा जबरदस्त तड़का

Hollywood films releasing in December 2023: दिसंबर में रिलीज होगी ये शानदार फिल्में, सिनेमाघरों में एक्शन और कॉमडी का लगेगा जबरदस्त तड़का

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 27, 2023, 4:11 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Hollywood films releasing in December 2023 : अगले महीने रिलीज होने वाली है हॉलीवुड की ये शानदार फ़िल्में, बता दें फिल्मों की लिस्ट भी सामने आ गई है। हॉलीवुड के स्टार्स इन फिल्मों के जरिए फैन्स का दिल जीतने की कोशिश करेंगे। सिनेमा प्रेमियों में भी इन फिल्मों को लेकर गजब का उत्साह है। तो चलिए जानते हैं दिसंबर में कौन-कौन सी फिल्म आ रही हैं।

थैंक्सगिविंग (8 दिसंबर 2023)

फिल्म ‘थैंक्सगिविंग’ एक हॉरर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी एक स्टोर में खरीदारी के दौरान भगदड़ पर आधारित है, जब भगदड़ में बहुत सारे लोग मारे जाते हैं। इस दिन को ब्लैक फ्राइडे के रूप में मनाया जाता है। इस घटना के एक साल के बाद जब स्टोर दोबारा खुलता है, तो अजीबो गरीब घटनाएं होती हैं।

वोंका (15 दिसंबर 2023)

फिल्म ‘वोंका’ एक म्यूजिकल फंतासी फिल्म है, जिसका निर्देशन पॉल किंग ने किया है। इस फिल्म की कहानी एक सनकी चॉकलेट निर्माता की है। यह फिल्म रोनाल्ड डाहल के उपन्यास ‘चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री’ पर आधारित है, जिसमें एक किरदार विली वोंका को एक सनकी सनकी चॉकलेट निर्माता के रूप में दिखाया गया है। इस फिल्म में अभिनेता टिमोथी चालमेट ने विली वोंका की भूमिका निभाई है।

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम (21 दिसंबर 2023)

फिल्म ‘एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम’ साल 2018 में रिलीज फिल्म ‘एक्वामैन’ की अगली कड़ी और डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की 15वीं फिल्म है। इस फिल्म की कहानी पहली फिल्म की घटनाओं के कई साल बाद शुरू होती है, जब डेविड केन/ ब्लैक मंटा को एक शापित ब्लैक ट्राइडेंट प्राप्त करने के बाद अपने प्रियजनों को बचाने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

द कलर पर्पल (25 दिसंबर 2023)

फिल्म ‘द कलर पर्पल एक’ म्यूजिकल पीरियड ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म ऐलिस वॉकर के उपन्यास ‘द कलर पर्पल’ का रूपांतरण है। फिल्म की कहानी 1990 के दशक की एक ग्रामीण अश्वेत महिला सेली हैरिस के साथ दुर्व्यवहार और उसके संघर्ष की घटना पर आधारित है। इस फिल्म में सेली हैरिस की भूमिका फैंटासिया बैरिनो ने निभाई है।

ये भी पढ़ें – Filmfare OTT Awards 2023: स्कुप से लेकर असुर 2 तक इन सीरिज ने नॉमिनेशन में मारी बाजी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
Delhi Crime News: संगम विहार में किशोर की निर्मम हत्या से दहशत, चाकू से गोदकर की गई हत्या
ADVERTISEMENT