होम / सलमान खान की सिकंदर में देखने मिलेगा हॉलीवुड जैसा एक्शन, जाने टॉम क्रूज की फिल्म के डायरेक्टर से है कैसा कनेक्शन?-IndiaNews

सलमान खान की सिकंदर में देखने मिलेगा हॉलीवुड जैसा एक्शन, जाने टॉम क्रूज की फिल्म के डायरेक्टर से है कैसा कनेक्शन?-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 13, 2024, 3:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Salman Khan’s Sikandar Updates: सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘टाइगर 3’ के बाद फैंस को उनकी इस नई मूवी का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Salman Khan's Sikandar Updates

फिल्म ‘सिकंदर’ के सम्बंध में एक नया अपडेट आया है। इसमें बताया गया है कि फिल्म की रिलीज डेट में थोड़ी देरी हो सकती है। इस फिल्म को अब शायद ईद के बाद ही सिनेमाघरों में देखा जा सकेगा। अधिक जानकारी के लिए हमें और इंतजार करना पड़ेगा।

अपनी पहली ही फिल्म के बाद kangana Ranaut को मिल गया था पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ऑफर, बोलीं- हमारे परिवार में तो…!–IndiaNews

इस तारीख से स्टार्ट की जाएगी शूटिंग

Salman Khan's Sikandar Updates

कुछ दिनों पहले, फिल्म ‘सिकंदर’ से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया था। इसमें प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की टीम ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा कि फिल्म की शूटिंग 18 जून को शुरू होगी। इस तारीख को लेकर फैंस में उत्साह बढ़ा है, क्योंकि यह फिल्म एनजीई फैमिली के सबसे बड़े एयर एक्शन सीक्वेंस के साथ आने वाली है।

Sonakshi-Zaheer की शादी की खबर से हैरान हुए ये शख्स, Tu Hai Meri Kiran के मेकर ने कही ये बात – IndiaNews

हॉलीवुड की टीम के साथ कर सकते हैं स्क्रीन शेयर

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ के संबंध में एक रिपोर्ट से आ रही है। इस रिपोर्ट के अनुसार, खबर है कि वे हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल टीम के साथ काम कर सकते हैं। मिशन इम्पॉसिबल की टीम सिकंदर के एक्शन सीन को डिजाइन कर सकती है।

Salman Khan's Sikandar Updates

रिपोर्ट में एक फैन क्लब का उल्लेख करते हुए, यह भी बताया गया है कि मिशन इम्पॉसिबल सीरीज के एक्शन डायरेक्टर भी ‘सिकंदर’ के लिए बड़ा एक्शन सीन डिजाइन कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक सलमान खान और फिल्म की टीम ने इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT