होम / हील्स पहन कर जिम करती है हॉलीवुड की Miley Cyrus, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

हील्स पहन कर जिम करती है हॉलीवुड की Miley Cyrus, एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 8, 2024, 9:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Miley Cyrus: माइली साइरस ने अपनी ‘बेहद साफ-सुथरी’ लाइफस्टाइल के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, ग्रैमी विनर सिंगर ने खुलासा किया कि वह ‘ज़्यादातर हील्स पहनकर ट्रेनिंग करती हैं’, क्योंकि उन्होंने अपने जिम वर्कआउट के बारे में बात की थी। उन्होंने यह भी कहा कि ‘बहुत सारे वर्कआउट उपकरण बदसूरत हैं’ और वह ‘वर्कआउट स्पेस को महिलाओं जैसा बनाना चाहती हैं’।

  • ‘मैं हील्स पहनकर वर्कआउट करती हूँ’
  • बेयोंसे के साथ अपने रिश्ते पर
  • एक्ट्रेस ने बताई चौंकाने वाली वजह

फरारी, BMW नहीं इस गाड़ी में निकले Akshay Kumar, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम -IndiaNews

‘मैं हील्स पहनकर वर्कआउट करती हूँ’

जब उनसे पूछा गया कि वह ‘इंटरनेट पर फिटस्पिरेशन का स्रोत कैसे बन गई हैं’, तो माइली ने कहा, “मेरी लाइफस्टाइल बेहद साफ-सुथरी है। संयम इसका एक बड़ा हिस्सा है। मेरा मंत्र, किसी भी एथलीट की तरह, ‘जैसा आप प्रदर्शन करते हैं, वैसा ही अभ्यास करें’। इसलिए मैं हील्स पहनकर वर्कआउट करती हूँ। जिम वाकई बहुत मुश्किल लगता है, लेकिन फिर मेरे पास आइवरी गुच्ची स्लिंगबैक हैं क्योंकि वे मुझे मर्लिन मुनरो की याद दिलाते हैं। मैं ज़्यादातर हील्स पहनकर वर्कआउट लेती हूँ। मैं वर्कआउट स्पेस को महिलाओं के अनुकूल बनाने में दिलचस्पी रखती हूं, क्योंकि वर्कआउट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बहुत से उपकरण बदसूरत होते हैं।

Ileana D’Cruz ने दिखाई बेटे Koa की पूरी झलक, क्यूटनेस के ओवरडोज ने हिलाया इंटरनेट-IndiaNews

बेयोंसे के साथ अपने रिश्ते पर

अपनी शख्सियत और जीवन के बारे में आगे बात करते हुए, सिंगर ने कहा, जो अपनी उदार शैली और शक्तिशाली गायन के लिए जानी जाती हैं, ने कहा कि उनके ‘सामान्य दिन-प्रतिदिन’ के जीवन में बेयोंसे के साथ टेक्स्टिंग करना शामिल है। उन्होंने हाल ही में बेयोंसे के एल्बम काउबॉय कार्टर के ट्रैक II मोस्ट वांटेड पर उनके साथ मिलकर काम किया। इसके साथ ही माइली ने कहा,

“मेरे पास निश्चित रूप से एक व्यक्तित्व है – खुद का एक विस्तृत, पूर्ण रूप से साकार संस्करण जिसे मैं एक कलाकार के रूप में अपनाती हूँ। लेकिन फिर मेरे जीवन का एक स्तर है जो बहुत अंतरंग, पवित्र और गुप्त है। कभी-कभी, मैं उन चीजों के बारे में बात करना भूल जाती हूँ जो मेरे रोज का एक सामान्य हिस्सा हैं, जैसे बेयोंसे के साथ टेक्स्टिंग। मुझे लगता है कि यह हमारे रिश्ते का एक बहुत प्यारा हिस्सा है, क्योंकि पिछले कुछ सालों में मैंने अपनी गोपनीयता और जनता के साथ जो कुछ भी साझा किया है, उस पर वास्तव में ताला लगा दिया है। वह भी वैसी ही है। हमारे रिश्ते का एक हिस्सा हमारे बीच की सुरक्षा है,” माइली ने कहा।

पैपराजी ने Munawar को दी शादी की बधाई, इस एक्ट्रेस की वजह से Mehzabeen से हुई थी मुलाकात – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT