होम / अपने वर्कआउट के लिए कितनी डेडिकेटिंग दिखी 'Alia Bhatt'? वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश-IndiaNews

अपने वर्कआउट के लिए कितनी डेडिकेटिंग दिखी 'Alia Bhatt'? वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 24, 2024, 6:10 pm IST
अपने वर्कआउट के लिए कितनी डेडिकेटिंग दिखी 'Alia Bhatt'? वायरल वीडियो को देख फैंस के उड़े होश-IndiaNews

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt’s Workout Video: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट जिस भी काम में हाथ डाले उसमे खुद को कैसे माहिर बनाना हैं ये तो कोई अभिनेत्री से सीखे। एक्टिंग हो या फिर पेरेंटिंग एक्ट्रेस हर एक काम को पूरी शिद्दत और लग्न के साथ करती हैं वह जितनी अच्छी माँ हैं उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस भी हैं लेकिन खुद को इतना परफेक्ट बनाने के लिए क्या कभी आपने सोचा हैं भी हैं कि एक्ट्रेस कितनी मेहनत करती होंगी? तो आइये आज इस वायरल वीडियो से ये भी देख लीजिये की 31 की उम्र में भी खुद को कैसे फिट रखती हैं आलिया भट्ट….

वायरल हुआ एक्ट्रेस का वर्कआउट वीडियो

दरहसल, हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे वह वर्कआउट करती हुई नज़र आई। अब आप कहेंगे वोटो लगभग सभी अभिनेत्रियां ही करती हैं इसमें कौन-सी नई बात हैं? तो जनाब इसमें नई और अनोखी बात ये हैं कि अभिनेत्री जिस ढंग से और जितने वेट के साथ वर्कआउट कर रही हैं असल में तो वो देखने लायक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by alia💓shukria (@aliabhatt_love28)

आलिया भट्ट ने वीकेंड के दौरान अपने पैरों की ट्रेनिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया। अभिनेत्री ने वेटेड हिप थ्रस्ट्स व्यायाम किया जिसमे उन्होंने पूरे 40 किलो का भार अपनी जांघ पर उठा रखा था। जो ग्लूटस मैक्सिमस (आपके शरीर की सबसे बड़ी मांसपेशी), हैमस्ट्रिंग, क्वाड्रिसेप्स और एडक्टर्स को लक्षित करता है। आलिया ने एक बेंच पर अपनी पीठ को संतुलित करके, अपने कूल्हों पर दोनों तरफ 20 किलो वजन के साथ एक बारबेल रखकर और ग्लूट्स को निचोड़कर और बारबेल को सीधे ऊपर दबाकर जोर लगाकर व्यायाम किया।

दिल्ली में 1850 में बिकी कल्कि की एक टिकट, तो जाने कोलकाता से लेकर मुंबई, बंगलौर में कितने रहे दाम-IndiaNews

बता दे कि भारित हिप थ्रस्ट ग्लूट्स को मजबूत करते हैं, कूल्हे की गतिशीलता में सुधार करते हैं और साथ ही शरीर के निचले हिस्से के प्रदर्शन को बढ़ावा देते हैं। इस अभ्यास से व्यक्ति अपनी मुद्रा और हैमस्ट्रिंग गतिशीलता में सुधार कर सकता है, एथलेटिक प्रदर्शन बढ़ा सकता है और पीठ के निचले हिस्से में दर्द की समस्या से राहत पा सकता है। इसके अतिरिक्त, हिप थ्रस्ट एक मिश्रित व्यायाम है जो कई मांसपेशी समूहों को एक साथ जोड़ता है, जिससे मांसपेशियों का समग्र विकास और ताकत बढ़ती है।

Sonakshi Sinha ने अनुष्का शर्मा का वेडिंग रिसेप्शन लुक किया कॉपी, रेड बनारसी साड़ी में सिंदूर लगाए आईं नजर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT