होम / 18 किलो वजन घटाकर कैसे हैंडसम हंक बने Kartik Aaryan? ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर कर फैंस को किया शॉक्ड– IndiaNews

18 किलो वजन घटाकर कैसे हैंडसम हंक बने Kartik Aaryan? ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर कर फैंस को किया शॉक्ड– IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 3:36 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Kartik Aryan Transformation Video, बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कार्तिक आर्यन अपनी हर फिल्म के लिए कितनी मेहनत करते हैं इस बात से तो हर कोई वाखिफ हैं। एक्टर जीतोड़ मेहनत करके अपने फैंस को हर बार कुछ न कुछ नया पेश करने की चाह में जुटे रहते हैं।

Kartik Aryan Transformation Video

ऐसे ही फिर एक बार अपनी नई पेशकश चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) के साथ एक्टर अपने फैंस के लिए एक और नया तोहफा ले आए हैं। इन दिनों एक्टर अपनी इसी आगामी फिल्म के प्रमोशंस में लगे हुए हैं। कभी दिल्ली तो कभी दुबई कार्तिक इन दिनों हर देश जा जाकर अपनी फिल्म का प्रचार कर लोगो से उनकी फ़िल्म को जोड़ रहे हैं।

थप्पड़ कांड को सपोर्ट करने वालों पर भड़की Kangana, बोलीं- ‘कोई भी अपराध किसी वजह से…’IndiaNews

इंस्टाग्राम पर शेयर की लेटेस्ट पोस्ट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया हैं जिसे देखते ही उनके फैंस की तो हवाइयां ही उड़ गई। इस वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं की एक फोटो में दो व्यक्ति नजर आ रहे हैं जिसमे लेफ्ट साइड पर एक मोटा सा व्यक्ति खड़ा हैं तो व्ही राइट साइड में एक फुल फिट बॉडी वाला इंसान खड़ा हैं जिसे तो सब जानते ही हैं लेकिन ये लेफ्ट वाले को भी ज़रा जान लीजिये जनाब क्योकि ये भी आप ही के फेवरेट एक्टर कार्तिक ही हैं।

चंदू चैम्पियन के लिए कार्तिक आर्यन ने की जी-तोड़ मेहनत

8 जून को अपना ये वीडियो शेयर करते ही कार्तिक ने सबके होश उड़ा डाले। जैसा कि वीडियो में देखा भी जा सकता है कि दोनों ही साइड्स वाले लड़को में कितना फर्क हैं तो ज़रा सोचिये इस मोटे से पतले इंसान तक सफर खुद एक्टर के लिए कितना चुनौतीपूर्ण रहा होगा लेकिन कहते हैं न एक अच्छा एक्टर ही वही हैं जो हर चुनौती को पार कर अपने फैंस को खुश करने के लिए सब कुछ कर डाले।

Kartik Aryan Transformation Video

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो को शेयर करते हुए वह कहते दिखे कि, उन्हें नहीं लगा था कि इतना बड़ा चैलेंज होगा। उन्होंने रात-दिन एक करके जिम में पसीना बहाया, स्विमिंग की और बॉक्सिंग तक करके वजन घटाया। तब जाकर अभिनेता ‘चंदू चैम्पियन’ के लिए फैट टू फिट बन सके।

India-Maldives Relation: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे मोहम्मद मुइज्जू, पीएम मोदी के लिए कही ये बात-Indianews

18 किलो वजन घटाकर कार्तिक हुए फिट

Kartik Aryan Transformation Video

कार्तिक की मोस्ट फेवरेट वेबसीरिज़ रह चुकी ‘फ्रेडी’ में वह 90 किलो के थे और वही उनकी फिल्म ‘चंदू चैम्पियन’ के लिए वह 72 किलो तक पहुंचने के लिए उन्होंने हर एक कोशिश कर खुद को साबित किया। अभिनेता ने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “90 किलो (फ्रेडी) से 72 किलो (चंदू चैम्पियन) तक, मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शुरू होने वाली है।” आज उनकी फिल्म का गाना ‘सरफिरा’ भी रिलीज हुआ है जिसे फैंस को खूब एंटरटेन किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT