होम / Mirzapur3: Amazon Prime के एक सब्सक्रिप्शन पर कितने लोग देख सकते हैं मिर्जापुर 3 ? यहां जानें पूरी डिटेल्स

Mirzapur3: Amazon Prime के एक सब्सक्रिप्शन पर कितने लोग देख सकते हैं मिर्जापुर 3 ? यहां जानें पूरी डिटेल्स

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : July 8, 2024, 3:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amazon Latest Features: मिर्जापुर’ का तीसरा सीज़न देखना चाहते हैं लेकिन आपके पास अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन नहीं है? आपकी किस्मत अच्छी है! चार साल से अधिक की प्रतीक्षा के बाद, बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज के निर्माताओं ने आखिरकार शुक्रवार को Mirzapur3 Webseries का तीसरा सीज़न रिलीज कर दिया है। ‘मिर्जापुर’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर टॉप रेटेड वेब सीरीज़ बनी हुई है।
मिर्जापुर 3 अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है. इस सीरीज़ ने पहले दो सीज़न से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना हुई है, और अब तीसरे सीज़न का भी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था.

कैसे ले  अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन 
यह शो अब लोकप्रिय OTT Streaming प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है। यहां बताया गया है कि आप इसे निःशुल्क कैसे देख सकते हैं- साइट द्वारा दी गई निःशुल्क परीक्षण सुविधा का उपयोग करें। सर्वोत्तम निःशुल्क परीक्षण लाभ प्राप्त करने के लिए इस प्रक्रिया का पालन करें!

Credit Card का उपयोग करके साइन इन करें, क्योंकि प्रीपेड कार्ड और चेकिंग खाते स्वीकार नहीं किए जाते हैं।
सुनिश्चित करें कि आपकी ईमेल आईडी प्राइम वीडियो के लिए नई है। ध्यान रखें कि पिछली सदस्यताएँ या निष्क्रिय खाते पात्र नहीं हैं.

अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लान्स
1.Monthly Plan:
– कीमत: ₹299 प्रति माह
– सक्रिय डिवाइस:आप एक समय में 3 डिवाइसों पर एक साथ स्ट्रीम कर सकते हैं. इसका मतलब है कि एक ही सब्सक्रिप्शन पर परिवार के अलग-अलग सदस्य एक साथ “मिर्जापुर 3” देख सकते हैं.

2. Annual Plan:
– कीमत: ₹1499 प्रति वर्ष
– सक्रिय डिवाइस: इस प्लान में भी एक ही समय में 3 डिवाइसों पर स्ट्रीमिंग की सुविधा मिलती है. यह प्लान मंथली प्लान की तुलना में ज्यादा फायदेमंद है.खासकर अगर आप पूरे साल के लिए मेम्बरशिप लेते हैं.

3. Mini Plan:
– कीमत: ₹299 प्रति तीन महीने
– सक्रिय डिवाइस: इस प्लान में आप 2 डिवाइसों पर एक साथ स्ट्रीम कर सकते हैं. यह प्लान छोटे पीरियड पर यूजर्स के लिए सही है, जो कुछ समय के लिए ही कंटेंट देखना चाहते हैं.
सिंगल यूजर

Amazon Prime के किसी भी प्लान के तहत, आप एक ही यूज़र आईडी से एक समय में 3 डिवाइसों पर एक साथ स्ट्रीमिंग कर सकते हैं. इसका मतलब यह है कि एक प्राइम सब्सक्रिप्शन का यूज करके आप एक ही समय में तीन अलग-अलग शो या मूवीज़ मजा ले सकते हैं, जिनमें से एक मिर्जापुर 3 हो सकता है.
तो, अगर आप “मिर्जापुर 3” का रोमांचक एक्सपीरियंस पाना चाहते हैं, तो अमेज़न प्राइम का कोई भी सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते हैं और अपने परिवार या दोस्तों के साथ इसे इंजॉय कर सकते हैं. अमेज़न प्राइम वीडियो का इस्तेमाल करना आसान है और आप इसे अपने स्मार्टफोन, लैपटॉप, या स्मार्ट टीवी पर देख सकते हैं. तो जल्दी से सब्सक्रिप्शन लें और मिर्जापुर 3 की दुनिया में खो जाएं!

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT