होम / पाकिस्तान के लोग वेब शो Heeramandi पर दे रहें हैं कैसे रिएक्शन, Sanjay Leela Bhansali ने किया खुलासा -Indianews

पाकिस्तान के लोग वेब शो Heeramandi पर दे रहें हैं कैसे रिएक्शन, Sanjay Leela Bhansali ने किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 3, 2024, 3:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Leela Bhansali Heeramandi: The Diamond Bazaar: संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा हीरामंडी (Heeramandi) ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू की और इसे आलोचकों की प्रशंसा मिल रही है। 8-एपिसोड सीरीज पूर्व-स्वतंत्र और अविभाजित भारत में सेट की गई है। फिल्म निर्माता ने हाल ही में बताया कि पाकिस्तान के लोग उनके वेब शो पर कैसे रिएक्शन दे रहें हैं और कहा कि उन्हें लगता है कि दोनों देश इस शो के कारण एक साथ आए हैं।

हीरामंडी के पाकिस्तान के रिएक्शन पर बोले संजय लीला भंसाली

हाल ही में एक रिपोर्ट ने खुलासा किया कि पाकिस्तान के लोग उत्सुकता से इस कहानी को बताए जाने का इंतजार कर रहे थे और अब वह उन्हें अपार प्यार भेज रहें हैं। उन्होंने कहा, “यह एक ऐसा टुकड़ा है, जो किसी न किसी तरह हम सभी को एक साथ लाता है, जब पूरा भारत एक था, यह अविभाजित था। ये लोग हमारे भी उतने ही हैं, जितने उनके हैं। मुझे लगता है कि वह हम दोनों के हैं और दोनों देश आखिरकार जो शो बन रहे हैं उसके लिए बहुत प्यार दिखा रहें हैं।”

दोनों देशों को ‘एक’ बताते हुए संजय लीला भंसाली ने कहा कि उन्हें लगता है कि सीमा के दोनों ओर के लोग कई तरह से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा, “दोनों तरफ के लोगों के लिए बहुत प्यार है, कुछ लोगों को छोड़ दें जो मुद्दे पैदा करना चाहते हैं– लेकिन वे प्रासंगिक नहीं हैं।”

Suhana Khan का हुआ ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Agastya Nanda की मां श्वेता नंदा ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

संजय लीला भंसाली ने अपने काम को लेकर की आलोचना

संजय लीला भंसाली का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है। हीरामंडी की रिलीज से पहले ही, कुछ पाक सेलेब्स ने फिल्म निर्माता को इतिहास को विकृत करने के प्रयास के लिए फटकार लगाई थी। भंसाली का मानना है, “किरदारों में ऐसी बातें होती हैं जो मेरे काम में लोगों को कनेक्ट करती हैं और इसीलिए वो इस बारे में बात करते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हर कोई एक ही प्रतिक्रिया को प्रतिध्वनित नहीं कर सकता है। कई लोग उनके काम को पसंद करेंगे और कई नहीं करेंगे। यह दर्शकों और फिल्म निर्माता के साथ लेन-देन का एक हिस्सा है। जब वे मुझे प्यार देते हैं तो मुझे प्यार करने में कोई आपत्ति नहीं है और जब वे मेरे काम से नहीं जुड़ते हैं तो मुझे काफी आलोचना होने में कोई आपत्ति नहीं है।”

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews – India News

हीरामंडी की स्टारकास्ट

1 मई को रिलीज हुई ‘हीरामांडी’ में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ताहा शाह बदुशा, फरीदा जलाल, श्रुति शर्मा, जयति भाटिया, निवेदिता भार्गव, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन और फरदीन खान जैसे कलाकार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT