होम / Raghav Net Worth: कितने अमीर है राघव चड्ढा? जाने परिणीति के पार्टनर की नेटवर्थ

Raghav Net Worth: कितने अमीर है राघव चड्ढा? जाने परिणीति के पार्टनर की नेटवर्थ

Simran Singh • LAST UPDATED : May 14, 2023, 2:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav Net Worth, दिल्ली: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा कल 13 मई शनिवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से शादी कर चुके है। वही सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की ऑफिशल अनाउंसमेंट करते हैं और उन्हें तस्वीरें भी पोस्ट कि इस बीच राघव चड्ढा की पापुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है और अब लोग उनके नेटवर्क के बारे में जानना चाहते हैं कि परिणीति अमीर है और अब लोग जानना चाहते हैं कि राघव चड्ढा उन के कितने बराबर हैं।

काफी पढ़े-लिखे है राघव चड्ढा

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं। दोनों लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ते थे। यहां पर परिणीति और राघव ने इकोनॉमिक्स की पढ़ाई की थी लेकिन दोनों की लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं जहां परिणीति एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस है दूसरी तरफ राघव चड्ढा कम उम्र में राजनीति में काफी नाम कमा चुके हैं।

कितनी है राघव के नेटवर्क

राघव चड्ढा एक राजनेता होने के साथ-साथ एक चार्टर्ड अकाउंटेंट भी है। उन्होंने डेलॉइट, श्याम मालपानी और ग्रांट थॉर्नटन जैसी अकाउंटेंसी फर्मों में काम किया है। राघव शाही खानदान से बिलॉन्ग करते हैं और वे काफी अमीर है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राघव चड्ढा की नेटवर्क 50 लाख तक की हैं।

सिंपल लाइफ जीते हैं राघव

राजनेता होने के नाते वह काफी सादगी भरी जिंदगी जीना पसंद करते हैं। राघव को लग्जरियस लाइफ जीने का कोई शौक नहीं है। वह आज भी अपनी मां के हाथ का बना खाना खाते हैं और काम के लिए टिफिन का खाना लेकर जाते हैं और करियर की बात करें तो राघव ने 2012 में आम आदमी पार्टी ज्वाइन करी थी और सबसे कम उम्र के युवा सांसद बने थे। इसके साथ ही बता दे कि सोशल मीडिया पर राघव चड्डा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। सामाजिक मुद्दे राजनीतिक मुद्दों के पक्ष में वह काफी ज्यादा बोलते हैं।

परिणीति की नेटवर्थ उड़ा देगी आपके होश

इसके साथ ही राघव चड्ढा की बेटर ऑफ परिणीति चोपड़ा की नर्टवर्थ की बात करें तो वह अपने पार्टनर से कई गुना ज्यादा आगे हैं। परिणीति की कुल संपत्ति 60 करोड़ की है। राघव के मुकाबले परिणीति 1 महीने में 40 लाख कमाती है। इतना ही नहीं परिणीति के पास लग्जरियस गाड़ियां भी मौजूद हैं।

 

ये भी पढ़े: सलमान का भांजी के साथ वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने कहा ‘आपको डैडी होना चाहिए’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT