होम / Vicky Kaushal: पिज्जा-बर्गर खाकर भी कैसे फिट रहते हैं विक्की कौशल, जानें क्या है राज

Vicky Kaushal: पिज्जा-बर्गर खाकर भी कैसे फिट रहते हैं विक्की कौशल, जानें क्या है राज

Simran Singh • LAST UPDATED : June 24, 2023, 12:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal, दिल्ली: क्या आपने कभी सुना है कि कोई पिज्जा बर्गर खाकर भी फिट रह सकता है। अगर नहीं तो आज जान लीजिए बॉलीवुड के हैंडसम हंक और इंडियन Girls का Crush विक्की कौशल का फिटनेस रूटीन कुछ ऐसा ही है। विक्की पिज्जा बर्गर खाकर भी खुद को फिट रखने में कामयाब हैं और वो कितना फिट हैं ये बात तो किसी से छिपी नहीं है।

35 साल के विक्की ने बहुत कम टाइम में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। चाहें उनकी एक्टिंग स्किल्स हों या उनकी फिटनेस लोगों के जुबान पर विक्की का नाम आ ही जाता है। सोशल मीडिया से लेकर सिल्वर Screen तक हर जगर विक्की का जलवा चलता दिखाई देता है। जिसमें वो अपने Crazy डांस मूव्स, एक्टिंग और फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में चलिए आपके साथ शेयर करते हैं विक्की का अनोखा फिटनेस मंत्रा।

जहाँ एक तरफ लगभग पूरा बॉलीवुड खुद को फिट रखने की होङ में फास्ट फूड, तले भूने और मसालेदार खाने से दूरी बनाकर रहता है। तो वहीं एक पंजाबी होने की वजह से विक्की अपने खाने पर किसी भी तरह की रोकटोक नहीं लगाते। जिस वजह से ही खुद विक्की कहते हैं कि वो पिज्जा बर्गर खाकर भी खुद को फिट रख सकते हैं।

विक्की कौशल की डाइट

विक्की की डाइट की बात करें तो वो अपना वजन बढाने के लिए कद्दू के बीज, घर में बना बादाम का मक्खन, सूरजमुखी के बीच,चिया सीड्स, अंडे, चिकन, दाल, बाजरा और शकरकंद जैसी चीजें खाते हैं। इसके साथ ही वो फिट रहने के लिए हर 3 घंटे में सॉलिड मील या फिर स्मूदी पीना पसंद करते हैं। स्नैक्स में विक्की को घर में बनाए गए ब्रेड से ट्रफल चिकन सैंडविच खाना पसंद है।

क्या है लंच में खास

विक्की लंच में कार्ब्स और प्रोटीन के साथ चावल और चार बार ग्रिल किया हुआ चिकन सलाद के साथ खाते हैं। वहीं उनकी डाइट में पाइनएप्पल, कीवी, पुदीना और खीरे का जूस भी शामिल होता है। अब अगर बात की जाए विक्की के वर्कआउट रूटीन की तो विक्की हफ्ते में 5-6 दिन वेट ट्रेनिंग करते हैं। जिससे उनकी मसल्स मेंटेन रहती हैं। इसके अलावा विक्की अपने वर्कआउट में रोजाना दो बॉडी पार्ट को ट्रेन करते हैं, ताकि ज्यादा मसल्स ब्रेक हों और उनकी रिकवरी भी तेजी से हो।

 

ये भी पढ़े: स्विमिंग के फायदे जान लें आप, सालों जवाँ और हेल्दी रहेंगे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews
AAP के प्रचार गीत ‘जेल का जवाब वोट से’ पर चुनाव आयोग, जताई 8 आपत्तियां-Indianews
MDH: अमेरिका ने दिया एमडीएच को जोरदार झटका, 31% मसाला शिपमेंट खारिज- indianews
फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
ADVERTISEMENT