होम / Hrithik Roshan और Ameesha Patel की कहो ना प्यार है का बनेगा सीक्वल! एक्ट्रेस ने किया खुलासा -Indianews

Hrithik Roshan और Ameesha Patel की कहो ना प्यार है का बनेगा सीक्वल! एक्ट्रेस ने किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 3:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Ameesha Patel Kaho Naa Pyaar Hai Sequel: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Na Pyaar Hai) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कल्ट क्लासिक फिल्मों में से एक है। साल 2000 में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉलीवुड के दो सबसे प्रमुख अभिनेताओं ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल को लॉन्च किया। यह वही फिल्म है, जिसके लिए पहले करीना कपूर खान को मुख्य भूमिका के लिए फाइनल किया गया था, लेकिन नियति के अनुसार यह फिल्म अमीषा पटेल की झोली में चली गई।

बता दें कि आलोचकों की पसंदीदा होने के अलावा, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त सफल रही। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 80 करोड़ की कमाई की। इसकी भारी सफलता के बावजूद, निर्माताओं ने कभी भी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा। हालाँकि, हाल ही में अमीषा पटेल ने कहो ना प्यार है 2 की संभावनाओं के बारे में खुलासा किया है।

ऋतिक-अमीषा की कहो ना प्यार है का बनेगा सीक्वल?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने हाल ही में अपने संबंधित सोशल मीडिया पर फैंस के साथ आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया। जबकि अभिनेत्री को कई सवाल और जिज्ञासाएं मिलीं, जिनका उन्होंने खुशी-खुशी जवाब दिया, एक विशेष प्रश्न ने बहुत ध्यान खींचा। एक सोशल मीडिया यूजर ने अमीषा से पूछा कि क्या ‘कहो ना प्यार है’ का कभी सीक्वल बन सकता है? जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि कहो ना प्यार है 2 उस दिन की रोशनी देख सकती है, जब प्रतिष्ठित रूपांतरण अनिवार्य रूप से 60 करोड़ से अधिक की ओपनिंग के लिए तैयार होंगे।

Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग की पहली झलक आई सामने, Orry ने शानदार क्रूज़ से तस्वीर की शेयर – India News

उन्होंने आगे कहा कि जब बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है, तो इसका मतलब है कि कहो ना प्यार है 2 भी तैयार है। अमीषा के जवाब में कहा गया है कि उन्हें पूरा विश्वास है कि पहली फिल्म की तरह, दूसरी किस्त भी तैयार होने पर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

NYC की लड़की ने Anant Ambani संग दिए पोज़, वीडियो शेयर कर लोगों से पूछा गजब सवाल, लोगों ने दिए रिएक्शन  – India News

कहो ना प्यार है ने जीते थे कई पुरस्कार

‘कहो ना प्यार है’ की बात करें तो इसने किसी बॉलीवुड फिल्म द्वारा जीते गए सबसे ज्यादा पुरस्कारों के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स और लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स दोनों में अपना नाम दर्ज कराया है। दरअसल, ऋतिक रोशन ने न सिर्फ डेब्यू बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता, बल्कि फीचर फिल्म में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीता।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Goa: गोवा में बढ़ा मूल्य वर्धित कर, महंगा हो जाएगा पेट्रोल-डीजल -IndiaNews
Viral Video: मेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी-Indianews
Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा ‘रामायण’ -IndiaNews
Viral Videoमेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
Paper Leak Law: NEET-NET को लेकर विवाद जारी, केंद्र ने अधिसूचित किया पेपर लीक विरोधी कानून -IndiaNews
Unique Rituals: शादी के दौरान यहां निभाई जाती है अजीब परंपरा, दूल्हे के दोस्त करते हैं दुल्हन को Kiss-Indianews
Gautam Gambhir: ‘मुझे नहीं लगता…’, गौतम गंभीर ने भारत के मुख्य कोच पद को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews
ADVERTISEMENT