होम / Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर

Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 24, 2024, 3:19 pm IST

Hrithik Roshan and Kiara Advani War 2

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Kiara Advani Shoot For War 2 Photo Leak: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों फिल्म ‘वॉर 2’ (War 2) के जरिए बड़े पर्दे पर तहलका मचाने जा रहें हैं। इस फिल्म में वो पहली बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में उन्हें कियारा के साथ इटली में शूटिंग करते हुए देखा गया। जहां से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं।

‘वॉर 2’ के सेट से ऋतिक-कियारा की लीक हुई पहली झलक

आपको बता दें कि फिल्म ‘वॉर 2’ के सेट से आई इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी इटली की गलियों में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग करते नजर आ रहें हैं। तस्वीरों में जहां ऋतिक रोशन का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं, कियारा आडवाणी पिंक मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहें हैं। एक फोटो में दोनों हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आए।

मशहूर एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति से छीनी सारी प्रॉपर्टी, तलाक के बाद बोले- ‘मुझे राक्षस बना दिया…’ – India News

ऋतिक और कियारा की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों के सामने आने पर दोनों के फैंस खूब प्यार लुटा रहें हैं। फोटो के अलावा दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दोनों एक गाने की शूटिंग करते दिख रहें हैं।

Kill के लिए 40 करोड़ रुपये फीस मांगने पर भड़के Karan Johar, गुस्से में एक्टर से बोले- ‘मुझसे यह रकम मांगने का आपको…’ – India News

इस साउथ सुपरस्टार से भिड़ेंगे ऋतिक और कियारा

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक और कियारा के इस रोमांटिक ट्रैक को प्रीतम ने कंपोज किया है। ‘वॉर 2’ का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहें हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी के अलावा साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि इस फिल्म में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच कई जबरदस्त फाइट सीन हैं। ऋतिक और कियारा क्रू मेंबर्स के साथ अक्टूबर में इटली से भारत लौटेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT