होम / Hrithik Roshan Dating: ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते पर बोली सबा आज़ाद, लोगों को सिखाया हद में…

Hrithik Roshan Dating: ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते पर बोली सबा आज़ाद, लोगों को सिखाया हद में…

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 25, 2023, 2:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Dating: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ ही लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक रोशन का नाम एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है। दोनों को सबसे पहले डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया था।इतना ही नहीं, सबा आजाद अक्सर अपने बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीज में भी स्पॉट होती रहती हैं। ऐसे में अब हाल ही में सबा ने ऋतिक संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की।

सबा ने ऋतिक के साथ रिश्ते पर की बात

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक ऋतिक रोशन और सबा आजाद को हाल ही में अर्जेंटीना में एक साथ छुट्टियां बिताते हुए देखा गया था। दोनों अपने इस वैकेशन से पिछले दिनों ही लौटे हैं, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। अपनी निजी जिंदगी में होती तांक-झांक पर सबा आजाद ने खुलकर बात की और बोला, ‘क्या यह किसी को नहीं मिलेगा? यह हर किसी को मिलता है। लेकिन मुझे लगता है कि यह कोर्स का एक हिस्सा है। लोग दूसरे लोगों के जीवन में बेहद रुचि रखते हैं, हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं? आप बस अपना सिर नीचे रखें और काम करते रहें।

आप मुस्कुराएं और आगे बढ़ें- सबा अजाद 

सबा आजाद ने आगे कहा कि आप बस इसे अपने ऊपर हावी न होने दें, आप मुस्कुराएं और आगे बढ़ें। यह काम का हिस्सा है। मेरे जीवन का एकमात्र हिस्सा जिसके बारे में सार्वजनिक होने में मुझे खुशी है, वह मेरा काम है। इसके अलावा मेरी जिंदगी की किसी भी चीज से किसी का भी कोई मतलब नहीं है। सबा आजाद ने इस बातचीत में साफ और सीधे शब्दों में अपना दृष्टिकोण समझा दिया है कि लोगों को उनके काम पर ध्यान देना चाहिए न कि उनकी निजी जिंदगी पर।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: तैयार हुई बिग बॉस 17 की कंटेंस्टेंट लिस्ट! इस बार इस शो का हिस्सा बन सकते हैं ये फेमस यूट्यूबर

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT