होम / Hrithik Roshan ने कैंसर से मरी अपनी 15 साल की फैन की पूरी की आखिरी ख्वाहिश, किया ये काम -Indianews

Hrithik Roshan ने कैंसर से मरी अपनी 15 साल की फैन की पूरी की आखिरी ख्वाहिश, किया ये काम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 22, 2024, 3:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan Fulfilled the Last Wish of His Fan Who Died of Cancer: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। लेकिन यह इस तथ्य को दूर नहीं करता है कि वो अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए अतिरिक्त मील चलने में असफल नहीं होते हैं। एक समय था जब उन्होंने अपने एक फैन की आखिरी इच्छा पूरी की थी और पर्सनली उनसे मुलाकात भी की थी। यह तब हुआ, जब एक्टर जबलपुर में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदड़ो की शूटिंग कर रहे थे। एक 15 साल की लड़की ने स्टार से मिलने की इच्छा व्यक्त की और आगे जो हुआ वह उसके लिए एक सपना सच होने वाली घटना थी।

जबलपुर में अपने नन्हे फैन से मिले ऋतिक रोशन

जानकारी के अनुसार, निकिता शुक्ला नाम की 15 वर्षीय लड़की को जबलपुर में उसके कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भारी मन से, उस लड़की के परिवार ने इस तथ्य को स्वीकार कर लिया था कि वो लंबे समय तक जीवित नहीं रहेगी। यह उसी समय के दौरान था कि जब ऋतिक रोशन मोहनजोदड़ो की शूटिंग के लिए अपने गृहनगर जबलपुर आए थे और छोटी लड़की ने उनसे मिलने की इच्छा व्यक्त की।

उसके परिवार ने उसकी इच्छा ज्ञानेश्वरी को बताई जो उस अस्पताल का संचालन करती हैं जहां लड़की को भर्ती कराया गया था। वो अस्पताल के अधिकारियों के साथ किसी तरह आशुतोष गोवारिकर को संदेश देने में कामयाब रही। इसके बाद उन्होंने ऋतिक को छोटी लड़की की इच्छा से अवगत कराया।

Salman Khan के घर हुई फायरिंग के बाद निजामुद्दीन दरगाह पहुंची Arpita Khan, भाई और परिवार के लिए मांगी दुआ -Indianews – India News

ऋतिक रोशन ने कैंसर लड़की की आखिरी इच्छा की पूरी

खबर है कि कुछ ही समय में ऋतिक रोशन ने निकिता के साथ अपनी मुलाकात तय कर ली थी। रिपोर्टों में आगे कहा है कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से उसे उस होटल में ले जाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की, जिसमें वो रह रही थी। यह बिना किसी संदेह के चला जाता है कि लड़की अभिनेता से मिलकर बहुत खुश थी। ऋतिक रोशन ने उनके साथ काफी समय बिताया और उनके साथ कई तस्वीरें भी क्लिक कीं। दुर्भाग्य से, एक हफ्ते बाद, निकिता का निधन हो गया। लेकिन अपने फेवरेट स्टार से मिलने की उनकी आखिरी ख्वाहिश पूरी हो गई।

Salman Khan की Sikander में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की हुई एंट्री, एक्टर के साथ पहली बार स्क्रीन करेंगी शेयर -Indianews – India News

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन इन दिनों अपने सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट में से एक वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता के साथ जूनियर एनटीआर भी हैं। ऋतिक ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

Bade Miyan Chote Miyan के फ्लॉप होने पर Manushi Chhillar ने किया रिएक्ट, कही ये बात -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Car Washing: दुबई में गाड़ी गंदी होने पर देना पड़ता है भारी जुर्माना, जानिए इसके पीछे की ये खास वजह-Indianews
Car Care Tips: गर्मियों में ऐसे रखें अपनी कार का ख्याल, इन तरीकों से रहेगी हमेशा कूल-Indianews
MI vs KKR: कोलकाता ने MI को 24 रनों से चटाई धूल, मुंबई की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म! -India News
Upcoming Cars: अगर खरीदना चाहते हैं फैमिली कार, इंडियन मार्केट में जल्द लॉन्च होंगी ये नई 7-सीटर कार- Indianews
Morning Tips: सुबह उठकर देखते हैं शीशा, तो हो जाएं सावधान, वरना खराब हो जाएगा आपका पूरा दिन-Indianews
Shaitaan OTT Release: इस दिन ‘शैतान’ ओटीटी पर होगी रिलीज, यहां देखें हॉरर थ्रिलर फिल्म की पूरी डीटेल- Indianews
Tel Aviv Flights: 16 मई से तेल अवीव उड़ानें फिर से होगी शुरू,एयर इंडिया ने दी जानकारी-Indianews
ADVERTISEMENT