होम / Salman Khan की Sikander में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की हुई एंट्री, एक्टर के साथ पहली बार स्क्रीन करेंगी शेयर -Indianews

Salman Khan की Sikander में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की हुई एंट्री, एक्टर के साथ पहली बार स्क्रीन करेंगी शेयर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 22, 2024, 3:03 pm IST

Salman Khan and Kiara Advani

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani Entry in Salman Khan Movie Sikander: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म सिकंदर (Sikander) को लेकर अभी से चर्चा बटोर रहें हैं। ईद के मौके पर भाईजान ने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी। अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ का एलान किया था और साथ इस फिल्म की रिलीज डेट की भी जानकारी शेयर की थी। इसके अवाला फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का भी नाम सामने आया था। इसके बाद से फैंस के बीच इस फिल्म का लगातार बज बना हुआ है। वहीं, अब सिंकदर की लीड एक्ट्रेस को लेकर अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान की को-स्टार की एंट्री हुई है।

सलमान खान की सिकंदर में इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

आपको बता दें कि सलमान खान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सलमान खान की सिकंदर फिल्म में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आ सकती हैं। सिकंदर के एलान के कुछ दिनों बाद ही उन्हें साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। ऐसे में कयास लगाए जा रहें हैं कि सिकंदर में कियारा आडवाणी की एंट्री हो गई है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा करना बाकी है।

Bade Miyan Chote Miyan के फ्लॉप होने पर Manushi Chhillar ने किया रिएक्ट, कही ये बात -Indianews – India News

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्में

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। एक्ट्रेस के पास कई बैक- टू- बैक फिल्में हैं। एक्ट्रेस यश राज फिल्म्स की मूवी वॉर 2 में लीड रोल निभा रही हैं। इसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर शामिल हैं। इसके अलावा डॉन 3 भी शामिल है। फरहान अख्तर की इस फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के अपोजिट हैं।

Karan Johar के अपार्टमेंट को किराए पर लेने पर Imran Khan ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी सिकंदर

सिकंदर की बात करें, तो सलमान खान स्टारर इस फिल्म को साउथ के फेमस निर्देशक एआर मुरुगुदास डायरेक्टर कर रहें हैं। वहीं, सिकंदर को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहें हैं। ये फिल्म साल 2025 ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Ira Khan ने शादी के 4 महीने बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, अकेलेपन के डर को किया जाहिर, फैंस हुए चिंतित -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
MPPSC असिस्टेंट प्रोफेसर रिजल्ट 2024 हुआ जारी, 195 उम्मीदवार शॉर्टलिस्ट, यहां से देखें रिजल्ट
ADVERTISEMENT