होम / फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स

फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन 3 अलग-अलग लुक में आएंगे नजर, जानें डिटेल्स

Prachi • LAST UPDATED : September 3, 2022, 11:32 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर ‘विक्रम वेधा’ आजकल सुर्खियों में है। बता दें कि इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अभी हाल ही में रिलीज हुए विक्रम बेधा के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और जिसके बाद ये सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले हिंदी फिल्म के टीजर के रूप में सामने आया है। इस टीजर ने ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के लुक्स और आॅनस्क्रीन किरदारों की झलक दी हैं।

वहीं अब फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार इस फिल्म में ऋतिक के किरदार वेधा अपडेट सामने आया है। दरअसल इस फिल्म में वो तीन तरह के अलग अलग लुक्स में नजर आएंगे। इसके अलावा विक्रम वेधा ऋतिक रोशन के लिए करियर के लिए एक माइनस्टोन फिल्म है क्योंकि यह उनकी 25वीं फिल्म है। वहीं सूत्रों के मुताबिक एक अभिनेता के रूप में ऋतिक ने हमेशा अपने आॅनस्क्रीन किरदारों में ढलने की हिम्मत रखी है।

फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक निभाएंगे वेधा की जर्नी

vikram vedha
vikram vedha

दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम वेधा, वेधा की यात्रा और बैकस्टोरी को शोकेस करेगी। इसके लिए, ऋतिक फिल्म में 3 अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे। वहीं ट्रेलर विक्रम वेधा की दुनिया की और भी झलक देगा, जहां दर्शक वेधा की पूरी महिमा देख सकते है। आपको बता दें, विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है।

विक्रम वेधा रिलीज डेट

विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पकड़ने जैसा लगता है, जहां वेधा-एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है.यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सलमान खान गणपति विसर्जन के लिए अर्पिता खान के घर पहुंचे, ढोल-नगाड़ों के साथ बप्पा को किया विदा

ये भी पढ़े : विराट-अनुष्का अलीबाग में बनाएंगे आलीशान फार्महाउस, इतने करोड़ में हुई डील

ये भी पढ़े : हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कैमिला मोरोन संग तोड़ा 4 साल का रिश्ता

ये भी पढ़े : दिशा पटानी ने ब्लैक डीप नेक बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT