होम / हुमा कुरैशी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड Sonakshi-Zaheer की पागलपन लव स्टोरी पर किया पोस्ट, सायरा बानो संग भी तस्वीर की शेयर -IndiaNews

हुमा कुरैशी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड Sonakshi-Zaheer की पागलपन लव स्टोरी पर किया पोस्ट, सायरा बानो संग भी तस्वीर की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Huma Qureshi on Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Post: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने रविवार, 23 जून, 2024 को अपने लंबे समय के प्रेमी जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ एक निजी समारोह में शादी कर ली। यह जोड़ा अपने खूबसूरत एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने नवविवाहित जोड़े को अपनी शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

हुमा कुरैशी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनाक्षी-जहीर के लिए जताई खुशी

कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शुभकामनाएं दीं। इनमें उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी भी शामिल हो गईं हैं। सोमवार, 24 जून को उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अभिनेताओं के बड़े दिन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी ‘खूबसूरत, पागल भावुक प्रेम कहानी’ के बारे में बताया गया।

रिसेप्शन में Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal को साथ में देख रेखा ने जाहिर की खुशी, न्यूली मैरिड कपल को कही ये बात – India News

हुमा द्वारा साझा की गई नई तस्वीर में जहीर और सोनाक्षी प्यार से पोज देते हुए दिखाई दे रहें हैं। हुमा ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “दो सबसे अलग व्यक्तित्व, दो अनोखी आत्माएँ, लेकिन साथ में आप बिल्कुल फ़िट बैठते हैं। मैं इस खूबसूरत पागल भावुक प्रेम कहानी को देखने के लिए बहुत धन्य हूँ। मेरे दोस्त अब पति और पत्नी हैं @aslisona @iamzahero।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा कुरैशी ने सायरा बानो के साथ शेयर की तस्वीर

रविवार, 23 जून को सोनाक्षी और ज़हीर की करीबी दोस्त हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जोड़े को बधाई दी। उन्होंने जोड़े की शादी की तस्वीर के साथ दिल और बुरी नज़र वाले ताबीज़ इमोजी भी शामिल किए।

Sonakshi and Zaheer

Wild Wild Punjab का ट्रेलर हुआ आउट, अजीब रोड ट्रिप पर ले जाएगी वरुण-मनजोत, सनी-पत्रलेखा की यह फिल्म – India News

उन्होंने सायरा बानो के साथ भी पोज़ दिया, जो हमेशा की तरह हरे रंग के सूट में खूबसूरत दिख रही हैं। बता दें कि सोनाक्षी, हुमा और ज़हीर सभी ने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में अभिनय किया।

Huma Qureshi and Saira Banu

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT