होम / अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews

अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 13, 2024, 9:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Huma Qureshi at Ajmer Sharif Amidst Shooting for Jolly LLB 3 with Akshay Kumar: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) के साथ जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) की शूटिंग में बिजी हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अजमेर में हो रही है। सेट से कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर हलचल मचा रहीं हैं। अब इस बीच, जॉली एलएलबी 3 के अपने सह-कलाकार अक्षय कुमार द्वारा क्लिक की गई एक पोस्ट को शेयर करने के कुछ दिनों बाद, हुमा कुरैशी ने हाल ही में अजमेर शरीफ की अपनी पवित्र यात्रा की तस्वीरें पोस्ट की हैं।

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग के दौरान अजमेर शरीफ पहुंची हुमा कुरैशी 

आपको बता दें कि आज यानी 13 मई को हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अजमेर शरीफ की अपनी पवित्र यात्रा से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। अभिनेत्री फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अजमेर में हैं। अपने बिजी  शेड्यूल के बीच, अभिनेत्री ने दरगाह में आशीर्वाद और दैवीय हस्तक्षेप की मांग की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अजमेर शरीफ।” #praying सभी के लिए, कृपाण शुक्र सुकून।”

तूफान के बाद…, LSG के मालिक संग पति KL Rahul के वायरल वीडियो के बीच Athiya Shetty ने किया क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा कुरैशी ने जॉली एलएलबी 3 के सेट से शेयर की तस्वीरें 

कुछ दिन पहले, हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया पर जॉली एलएलबी 3 के सेट से प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को उनके को-स्टार किसी और ने नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने क्लिक किया था। यह पोस्ट फिल्म में पुष्पा पांडे के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए अभिनेत्री के उत्साह को प्रमाणित करने के लिए पर्याप्त था। तस्वीरों में, अभिनेत्री फ्लोरल मोटिफ्स के साथ एक सफेद कुर्ती में बहुत खूबसूरत लग रही थी, जिसे गुलाबी दुपट्टे और झुमके के साथ जोड़ा गया था। उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “पुष्पा पांडे वापस आ गई हैं और पिंक #JollyLLB3 में सुंदर दिख रही हैं और केवल @akshaykumar #pushpa #pink #onset @kangratalkies द्वारा क्लिक की गई हैं।”

लापता Gurucharan Singh की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में पिता को नहीं था कोई आइडिया, TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

अरशद वारसी और अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग

गौरतलब है कि अरशद वारसी और अक्षय कुमार ने इस महीने की शुरुआत में सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। आधिकारिक घोषणा करते हुए, अक्की ने सेट से एक मजेदार वीडियो साझा किया था जिसमें उन्हें और सौरभ शुक्ला भी दिखाया गया था। क्लिप की शुरुआत अरशद ने सभी को “जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लीकेट” से सावधान रहने की चेतावनी के साथ की। इसके बाद, अक्षय को खुद को “वास्तविक” जॉली के रूप में पेश करते हुए देखा गया। वीडियो का अंत सौरभ शुक्ला की झलक के साथ हुआ। बता दें कि जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग निर्विवाद रूप से साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT