होम / मैं अभी जिस शिखर पर हूं…,Shikhar Pahariya के साथ रिश्ते पर Janhvi Kapoor ने लगाई मुहर! -IndiaNews

मैं अभी जिस शिखर पर हूं…,Shikhar Pahariya के साथ रिश्ते पर Janhvi Kapoor ने लगाई मुहर! -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 2, 2024, 11:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Relationship with Shikhar Pahariya: यह बात अब हर कोई जानता है कि जान्हवी कपूर शिखर पहारिया को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कभी भी उनके बारे में खुलकर बात नहीं की और ‘कॉफी विद करण’ में पूछे जाने पर भी उन्होंने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। सिवाय इसके कि जब उनसे स्पीड डायल पर तीन लोगों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ‘शिकू’ कहा।

हाल ही में, जान्हवी ने अपने नेकपीस पर शिखर का नाम दिखाते हुए अप्रत्यक्ष रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि की। और अब, एक्ट्रेस हाल ही में कपिल शर्मा के शो में राजकुमार राव के साथ अपनी हालिया रिलीज़ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रचार के लिए पहुंचीं।

  • जान्हवी ने रिश्ते पर लगाई मुहर
  • जान्हवी और शिखर के रिश्ते के बारे में

Ananya के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच पर्सनल लाइफ Aditya Roy Kapur ने कही ये बात -Indianews

जान्हवी ने रिश्ते पर लगाई मुहर

कपिल राजकुमार से पूछ रहे थे कि उनकी पत्नी पत्रलेखा भी एक एक्ट्रेस हैं और उसी पेशे में किसी से शादी करने के क्या फायदे और नुकसान हैं। कपिल ने फिर जान्हवी की ओर रुख किया और उनसे पूछा, “आप उसी रुचि वाले जीवनसाथी को चुनना पसंद करेंगी या जिस शिखर पर आप हैं, आप उसी में खुश हैं?” इस पर जान्हवी शरमा गईं और राजकुमार ने उनसे पूछा, ‘क्या लगता है जान्हवी?’। एक्ट्रेस ने शरमाते हुए कहा, “अभी जिस शिखर पर मैं हूं वहां बहुत खुश हूं।”

Raveena Tandon के साथ हुई मारपीट, लोगों के सामने जान की भीख मांगती नजर आईं एक्ट्रेस – Indianews

जान्हवी और शिखर के रिश्ते के बारे में

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में जान्हवी ने शिखर के साथ अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात की। उसने कहा, “मैंने अभी हाल ही में कुछ बहुत ही बेवकूफी भरी बात पढ़ी, जिसमें कहा गया था कि मैंने किसी रिश्ते की पुष्टि कर दी है और मेरी शादी होने वाली है। लोगों ने 2-3 लेखों को मिला दिया कि मैं शादी कर रही हूँ। वे एक हफ्ते में मेरी शादी करवा रहे हैं, जिससे मैं सहमत नहीं हूँ (हंसते हुए)। मैं इस समय काम करना चाहती हूँ।”

Shubman Gill के साथ शादी की खबरों पर फूटा Ridhima Pandit का गुस्सा, खबरों को लेकर कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT