होम / 'बहरा नहीं हूं मैं'-Filmfare awards में करण जौहर-आयुष्मान खुराना पर फूटा रणबीर कपूर का गुस्सा, देखें वीडियो

'बहरा नहीं हूं मैं'-Filmfare awards में करण जौहर-आयुष्मान खुराना पर फूटा रणबीर कपूर का गुस्सा, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 2:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Ranbir Kapoor-karan Johar-Ayushmann Khurrana, दिल्ली: ऐसा अक्सर नहीं होता कि कोई अवॉर्ड शो बिना किसी ड्रामा के गुजर जाए और हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी इसका अपवाद नहीं था। इवेंट की एक वायरल क्लिप में रणबीर कपूर को अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे करण जौहर और आयुष्मान खुराना को झिड़कते हुए देखा जा सकता है।

करण-खुराना पर फूटा रणबीर कपूर का गुस्सा

सोशल मीडिया पर साझा की गई क्लिप में, करण मदद के लिए रणबीर के पास पहुंचे और कहा, ‘केवल रणबीर ही यह कर सकते हैं, रणबीर यह करेंगे, रणबीर को यह करना चाहिए; रणबीर को हमारी मदद करनी चाहिए,’ सीधे एक्टर को संबोधित करते हुए। चिढ़े हुए रणबीर ने उन्हें टोकते हुए एनिमल की एक पंक्ति कही और जोर देकर कहा, “सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं मैं।” जबकि रणबीर के इस रिएक्शन से झुंझलाहट झलक रही थी, यह साफ था कि यह फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान तिकड़ी द्वारा आयोजित एक स्क्रिप्टेड एक्ट का हिस्सा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirfanbase)

ये भी पढ़े-Yodha Teaser OUT: योद्धा का टीज़र हुआ रिलीज, विमान को बचाने के लिए हाई-ऑक्टेन एक्शन मिशन पर निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा

एनिमल में बेस्ट एक्टर के लिए जीता अवॉर्ड

फिल्मफेयर पुरस्कारों में रणबीर को एनिमल के लिए बेस्ट एक्टर की ट्रॉफी मिली। अपने भाषण में, उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को धन्यवाद दिया, अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर को याद किया और पुरस्कार को अपनी बेटी राहा को समर्पित किया। उन्होंने कहा, “दूसरे व्यक्ति जिन्हें मैं यह पुरस्कार समर्पित करना चाहूंगा वह श्री ऋषि कपूर हैं। ‘पापा मेरी जान’ हर दिन मैं आपके बारे में सोचता हूं, मैं आपको याद करता हूं और वह सब कुछ जो मैं आपके लिए महसूस करता हूं… प्यार, स्नेह, मैं इसे इस भाग के माध्यम से व्यक्त करने की कोशिश करता हूं और मुझे आशा है कि आप वहां शांति और आराम में हैं।’

उन्होंने आगे कहा, “और सबसे अंत में, मेरी बेटी राहा… शरारती… तुम्हारा जन्म हुआ और एक हफ्ते बाद मैंने एनिमल के लिए मुख्य शूटिंग शुरू कर दी और तुम्हारे घर आने का हर एक दिन मेरे जीवन का सबसे सुखद अनुभव रहा है। मम्मी और पापा आज रात आपके लिए खेलने के लिए एक बुआ और एक मासी (काली महिला का जिक्र) ला रहे हैं।

ये भी पढ़े-OTT एक्टर के टैग पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, लॉकडाउन के दिनों को किया याद

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर रामायण के स्क्रीन रूपांतरण में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं, इसके बाद संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर होगी, जिसमें विक्की कौशल और आलिया भट्ट भी होंगे।

ये भी पढ़े-Ayesha Takia: आयशा टाकिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, शेयर किया नोट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.