होम / Ayesha Takia: आयशा टाकिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, शेयर किया नोट

Ayesha Takia: आयशा टाकिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, शेयर किया नोट

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 1:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Ayesha Takia, दिल्ली: आयशा टाकिया हाल ही में अपने बेटे मिकाइल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं थी। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले अपने बेटे के साथ पोज देती एक्ट्रेस की तस्वीरों और वीडियो ने इंस्टाग्राम पर खूब धूम मचा रखी हैं। जहां कुछ लोग चाहते थे कि वह वापसी करें, वहीं कुछ लोगों ने आयशा को उनकी उपस्थिति के लिए ट्रोल किया और पोस्ट के नीचे नकारात्मक कमेंट कर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

आयशा टाकिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब

अब, एक्ट्रेस ने “हास्यास्पद राय” को संबोधित करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया है। आयशा ने लिखा, “यह कहने की जरूरत है, मैं दो दिन पहले गोवा पहुंची थी…मेरे परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी थी…मेरी बहन सचमुच अस्पताल में है। इस सब के बीच, मुझे याद है कि उड़ान भरने से पहले कुछ लोगों ने मुझे रोका था और कुछ सेकंड के लिए उनके लिए पोज़ दिया था। पता चला कि देश में मेरी शक्ल-सूरत का विश्लेषण करने के अलावा कोई अन्य महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं है… वायरल हास्यास्पद राय की बाढ़ आ गई है कि लोग क्या सोचते हैं कि मुझे कैसा दिखना चाहिए था और क्या नहीं। सचमुच, मुझ पर काबू पाओ यार, मुझे किसी भी फिल्म में काम करने या किसी भी तरह की वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं है, जैसा कि लोग कह रहे हैं।”

ये भी पढ़े-भरत तख्तानी से अलग होने के बाद उड़ी Esha Deol की मुस्कान, इस तरह एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

मैं अपनी जिंदगी खुशी से जी रही हूं

आयशा टाकिया ने कहा, “मैं अपनी जिंदगी खुशी से जी रही हूं, कभी सुर्खियों में नहीं रहना चाहती, किसी प्रसिद्धि में दिलचस्पी नहीं, किसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती… तो शांत रहिए… कृपया बेझिझक इसकी परवाह न करें।” मैं बिल्कुल भी…एक ऐसी लड़की से उम्मीद कर रहा हूं जिसे ज्यादातर किशोरावस्था में देखा जाता है, वह 15 साल बाद भी एक जैसी दिखेगी…ये लोग कितने अवास्तविक और हास्यास्पद हैं…लोल कृपया अलग-अलग चीजों को चुनने के बजाय अपने समय के साथ करने के लिए बेहतर चीजें ढूंढें अच्छी दिखने वाली महिलाओं, मुझे एक शानदार जीवन का सौभाग्य मिला है और मुझे आपकी राय की आवश्यकता नहीं है, इसे रुचि रखने वालों के लिए बचाकर रखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

“मैं आपकी सारी घटिया ऊर्जा वापस भेज रहा हूँ। आयशा टाकिया ने कहा, “लोगों की भलाई करें, कोई शौक पालें, मजेदार खाना खाएं, अपने दोस्त से बात करें, मुस्कुराएं, इतना दुखी न होने के लिए कुछ भी करें कि आपको एक खूबसूरत खुश महिला को यह बताना पड़े कि वह वैसी नहीं दिख रही जैसी आप चाहते थे।”

ये भी पढ़े-रैपर Badshah ने एक बार फिर रचा इतिहास! यूरोप के टॉप 3 फेसटिवल में दी शानदार परफॉर्मेंस

कैप्शन में लिखी ये बात

अपने कैप्शन में, आयशा टाकिया ने अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए लिखा, “लेकिन मैं निश्चित रूप से अपने सभी अनुयायियों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहूंगी… आप लोग हर समय मेरे लिए बहुत अच्छे, प्यारे और अद्भुत रहे हैं। .. तो धन्यवाद…आपको प्यार भेज रही हूं।”

ये भी पढ़े-BAFTA 2024 में चमचमाती साड़ी में Deepika Padukone ने ढाया कहर, फैंस हुए दिवाने

आयशा टाकिया के बारे में 

आयशा टाकिया को टार्ज़न: द वंडर कार, सलाम-ए-इश्क और वांटेड सहित कई फिल्मों में दिखे गया है। उनको आखिरी बार बॉलीवुड में 2011 की फिल्म मॉड में देखा गया था। 2012 में, आयशा ने एक सिंगिंग रियलिटी शो सुर क्षेत्र की मेजबानी की। तब से वह पर्दे से एमआईए हैं।

ये भी पढ़े-बोनी कपूर ने Janhvi की अलगी फिल्म से उठाया पर्दा, साउथ की इस सितारे के साथ चमकेंगी एक्ट्रेस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ना करें इस साल कोई बड़ा काम, जानिए क्या कहते हैं मूलांक 10 वालों के सितारे
Pakistan Spy: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के लिए कर रहा था जासूसी, गुजरात में हुआ गिरफ्तार- Indianews
NEET student missing: ‘5 साल बाद वापस आऊंगा’, मोबाइल पर मैसेज कर कोटा से लापता हुआ NEET छात्र- Indianews
IMD Alert: चार धाम यात्रा के मद्देनजर IMD ने किया सतर्क, उत्तराखंड के कई जिलों में येलो अलर्ट जारी- Indianews
Canara Bank Viral Video: बैंक अधिकारी टारगेट पूरा न करने पर कर्मचारियों को दी गालियां, देखें वीडियो- Indianews
Karnataka: हिंदू समर्थक समूह क्यों अंतर-धार्मिक जोड़े को ले जाना चाहते थे साथ? वजह हैरान करने वाली- Indianews
US politics sex scandal: अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके सेक्स स्कैंडल, जानें कब-कब लगा व्हाइट हाउस पर ब्लैक धब्बा- Indianews
ADVERTISEMENT