होम / मैं उसका गुलाम नहीं…, Rajkumar Rao ने शाहरुख खान जैसी ब्रांड पहचान बनाने के लिए किया खुलासा

मैं उसका गुलाम नहीं…, Rajkumar Rao ने शाहरुख खान जैसी ब्रांड पहचान बनाने के लिए किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2024, 3:26 pm IST

Rajkummar Rao and Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Rajkummar Rao on Shah Rukh Khan: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) हमेशा से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बहुत बड़े फैंस रहें हैं, लेकिन क्या वो उनकी तरह एक ब्रांड जैसी छवि बनाना चाहेंगे? ‘स्त्री 2’ एक्टर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर बात की, जहां उनसे पूछा गया कि जबकि सबसे बड़े सितारों को आम तौर पर एक शब्द से जोड़ा जाता है, उदाहरण के लिए- शाहरुख खान का मतलब प्यार है- वो किससे जुड़ना चाहेंगे?

मैं उसका गुलाम नहीं बनना चाहता- राजकुमार राव

राजकुमार राव ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा था। उन्होंने कहा, “लेकिन मैं उस जाल में नहीं फंसना चाहता। मैं उसका गुलाम नहीं बनना चाहता। मैं एक अभिनेता हूं। मुझे गिरगिट बनना है, मुझे खुद को बदलना है।” पॉडकास्ट में आगे राजकुमार राव ने यह भी अपने विचार शेयर किए कि कैसे शाहरुख सुनिश्चित करते हैं कि वो अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरें और क्या इस तरह की स्पष्टता अभिनेताओं के लिए काम करती है।

महिलाएं पुरुषों से ज्यादा भूतों के साथ ज्यादा सुरक्षित…, कोलकाता रेप केस पर Twinkle Khanna ने किया पोस्ट – India News

मेजबान ने पूछा, “हो सकता है कि वो असल ज़िंदगी में भी ऐसे ही हों, लेकिन शायद यह भी ज़रूरी है कि आप सार्वजनिक रूप से कैसे दिखते हैं। इस बारे में थोड़ा रणनीतिक होना ज़रूरी है। क्या आपको लगता है कि यह आपके लिए है?” राजकुमार राव ने तुरंत जवाब दिया और कहा, “अगर यह एक कला है, तो मैं खुद को एक ब्रांड में क्यों बदल रहा हूँ? मैं कोई उत्पाद नहीं हूँ। मैं एक इंसान हूँ जो चीज़ों को महसूस करता है और उन भावनाओं को फिर से बनाता है। यह एक बहुत ही आंतरिक प्रक्रिया है।”

मैं यहां कुछ बनाने के लिए आया हूं– राजकुमार राव

राजकुमार राव ने बताया कि वो खुद को किसी उत्पाद या ब्रांड के रूप में नहीं देखते हैं और वह खुद को ‘केवल’ एक कलाकार के रूप में देखना पसंद करेंगे। राजकुमार राव ने कहा, “मैं यहां कुछ बनाने के लिए आया हूं, मैं अपने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए आया हूं, मैं खुद को आश्चर्यचकित करने के लिए आया हूं।”

Sonakshi Sinha के पिता का घर ‘रामायण’ वास्तुकला और क्लासिक इंटीरियर से है भरपूर, देखें आलीशान हवेली की इनसाइड फोटोज – India News

राजकुमार ने हालांकि यह भी कहा कि वो भविष्य में अपने विकल्पों को कैसे आकार देंगे, इस बारे में बहुत अधिक योजना नहीं बनाते हैं और उन्होंने स्वीकार किया कि उनके दृष्टिकोण के गलत होने की संभावना है। भले ही एक्टर शाहिद ने शाहरुख खान के अंगूठे के नियम से खुद को अलग कर लिया हो, लेकिन उन्होंने अक्सर सुपरस्टार के ज्ञान के शब्दों के बारे में बात की है।

इसके अलावा एक इंटरव्यू में राजकुमार ने शाहरुख द्वारा दी गई एक ‘आकर्षक’ सलाह को याद किया और कहा, “जब भी आप घर खरीदें, अपनी क्षमता से थोड़ा अधिक खरीदें। इस तरह, आप कड़ी मेहनत करेंगे क्योंकि आप इसे कमाना चाहेंगे।” बता दें कि राजकुमार की स्त्री 2 अभी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT