होम / मैं उनकी आवाज सुनकर हैरान हूं…, Shah Rukh Khan के लिए ये क्या बोल गए Vijay Sethupathi -IndiaNews

मैं उनकी आवाज सुनकर हैरान हूं…, Shah Rukh Khan के लिए ये क्या बोल गए Vijay Sethupathi -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 15, 2024, 12:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vijay Sethupathi Praises Shah Rukh Khan: विजय सेतुपति ने हाल ही में अपने जवान को-स्टार शाहरुख खान के बारे में एक बार फिर खुलकर बात की है। अपने एक इंटरव्यू में, विजय ने शाहरुख को ‘एक बेहतरीन कहानीकार’ कहा। जवान से पहले, विजय ने पिछले साल प्राइम वीडियो के फ़र्ज़ी के साथ हिंदी में अपना ओटीटी डेब्यू किया था।

  • ‘उनका दिमाग बहुत बहुमुखी है’
  • मैं हर किसी से कुछ न कुछ सीखता हूं
  • खलनायक का रोल नहीं निभाने चाहते विजय

‘उनका दिमाग बहुत बहुमुखी है’

एक रिपोर्ट में विजय को तमिल में यह कहते हुए सुना जा सकता है की, “मैं मिस्टर शाहरुख खान की आवाज सुनकर हैरान हूं। वह एक बेहतरीन कहानीकार हैं। उनका दिमाग बहुत बहुमुखी है। मैंने उनसे एक इंटरव्यू में कहा था कि वह एक स्टार से ज़्यादा एक इंसान के तौर पर आकर्षक हैं।” अब हाल ही में, एक इंटरव्यू में, विजय ने शाहरुख खान की उनकी की गई तारीफ़ के बारे में बात की। एक्टर ने जवान की शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ अपने काम के बारे में भी बात की। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर के साथ सीखी सीख का भी जिक्र किया था।

बॉलीवुड के इस एक्टर को सबसे ज्यादा पसंद करती है Sharvari, विक्की और कटरीना के लिए कही ये बात -IndiaNews

मैं हर किसी से कुछ न कुछ सीखता हूं

अपनी बातचीत के दौरान विजय ने कहा, “मैं हर किसी से कुछ न कुछ सीखता हूं। शाहरुख खान से मैंने जो सीखा है, वह यह है कि उनका एनर्जी लेवल कभी कम नहीं होता। एक दिन शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत खराब थी, लेकिन जब तक वह आपको नहीं बताते, तब तक आप इसका पता नहीं लगा सकते। यह उनकी एक अद्भुत खूबी है। उन्होंने मेरे बारे में बहुत सी बातें शेयर कीं, जिन्हें सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई। यहां तक ​​कि रजनीकांत और विजय ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा, उससे मुझे वाकई बहुत खुशी हुई। मुझे खुशी हुई कि उन्होंने मेरे और मेरे अभिनय के बारे में इतने सारे पहलुओं पर ध्यान दिया।”

करियर शुरू करने वाले इन दो एक्टर ने Anurag Kashyap को किया घोस्ट, बताया किस्सा – IndiaNews

खलनायक का रोल नहीं निभाने चाहते विजय

जवान (2023) में खलनायक का रोल निभाने वाले विजय ने भी आगे चलकर फिल्मों में खलनायक का रोल नहीं निभाने के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा, “मैंने पहली बार मेरी क्रिसमस के प्रमोशन के दौरान कहा था कि मैं आगे चलकर खलनायक का रोल और कैमियो रोल नहीं निभाना चाहता। मैंने हाल के दिनों में ऐसी कई रोल ठुकरा दिए हैं। जब आप एक ही जगह (खलनायक) में कई रोल करते हैं, तो आपकी पिछली फ़िल्मों और प्रदर्शनों से तुलनाएँ भी होती हैं।”

Aamir Khan की मां जीनत के 90वें जन्मदिन से अनदेखी तस्वीरें आई सामने, यहां देखें -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: विश्व कप में मैच फिक्सिंग? ICC ने जताई चिंता, जानें पूरा मामला-Indianews
लोकसभा स्पीकर बनाने पर अभी भी संशय, बीजेपी ने सहयोगी दलों से मांगे सुझाव
क्या आपके भी बाल इस चिलचिलाती गर्मी ने कर दिए हैं डैमेज? तो अब इन 5 बेहतरीन ट्रिक्स से आपको मिलेंगे स्मूथ एंड सिल्की हेयर-IndiaNews
Same-Sex Marriage: थाईलैंड समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने के लिए तैयार, एशिया के इन देशों में अनुमति-Indianews
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
काशी के स्नेह से तीसरी बार पीएम बना…, वाराणसी में पीएम मोदी का संबोधन
ADVERTISEMENT