होम / ‘मैं दो रातों तक नहीं सो पाया…’, बहू Aishwarya Rai की गंभीर हालत देख Amitabh Bachchan हुए परेशान

‘मैं दो रातों तक नहीं सो पाया…’, बहू Aishwarya Rai की गंभीर हालत देख Amitabh Bachchan हुए परेशान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2024, 8:57 pm IST

Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। इंडस्ट्री में अपने काम से खास पहचान बना चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स यानी SIIMA 2024 में शामिल हुईं। जहां उन्होंने मणिरत्नम की एपिक ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में अपने किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 1997 में फिल्म ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डेब्यू के महज 6 साल बाद ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काफी परेशान हो गए थे।

ऐश्वर्या राय संग हुए हादसे से परेशान हो गए थे अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने ‘हम किसी से कम नहीं’, ‘मोहब्बतें’ और ‘खाकी’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 2003 में हुए हादसे के बाद अमिताभ काफी डर गए थे, जब ऐश्वर्या ‘खाकी’ की शूटिंग के दौरान एक भयानक हादसे का शिकार हो गई थीं और मीडिया इसे मामूली हादसा बता रहा था।

Alia Bhatt अपने पति Ranbir Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड को देखकर रह गई दंग, जलन में किया ऐसे रिएक्ट – India News

दरअसल, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार साल 2003 में नासिक के पास फिल्म ‘खाकी’ की शूटिंग कर रहे थे। इस शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या का भयानक एक्सीडेंट हुआ, जिसने पूरी कास्ट और क्रू को हिलाकर रख दिया। एक स्टंटमैन जो बहुत तेज गाड़ी चला रहा था, उसने नियंत्रण खो दिया। कार ऐश्वर्या की कुर्सी से टकरा गई। इस कार की चपेट में तुषार कपूर भी आ गए थे। स्थिति इतनी गंभीर थी कि अक्षय कुमार को आगे आना पड़ा। ऐश्वर्या को कार को उठाकर बाहर निकालना पड़ा और फिर एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाना पड़ा।

एक रात में की एक निजी विमान की व्यवस्था

अमिताभ बच्चन, जो अभी तक एक्ट्रेस के ससुर नहीं थे, दुर्घटना की मीडिया रिपोर्टों से बहुत परेशान थे क्योंकि प्रेस इसे मामूली बता रहा था। एक बातचीत के दौरान अमिताभ ने इस घटना के बारे में बात की। बिग बी ने कहा, “घटना के बाद मैंने ऐश्वर्या की मां से पूछा, ‘क्या वह अपनी बेटी को वापस मुंबई ले जाना चाहती हैं?’ जब उन्होंने हां कहा तो कुछ ही घंटों में व्यवस्था हो गई।”

Deepika Padukone ने बेटी के स्वागत के बाद सास के घर के पास खरीदा महंगा घर, शाही भविष्य जिएगी छोटी लक्ष्मी – India News

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा, “हमने एक निजी विमान की व्यवस्था की। नासिक में रात में उतरने की सुविधा नहीं है, इसलिए हमें विमान को सैन्य अड्डे पर उतारने के लिए दिल्ली से अनुमति लेनी पड़ी, जो अस्पताल से 45 मिनट की दूरी पर है। विमान से सीटें हटानी पड़ीं और हर कोई इसे मामूली घटना बताकर बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रहा है।” अमिताभ बच्चन इस बात से परेशान थे और उन्होंने खेद भी जताया।

दो रातों तक नहीं सो पाए थे अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि कैसे दुर्घटना और ऐश्वर्या की चोटों ने उनके दिमाग पर गहरा असर डाला। अमिताभ बच्चन ने कहा, “मैं दो रातों तक सो नहीं सका। मैं अपनी आंखों के सामने यह सब होते देख रहा था! कैक्टस के कांटों से उनकी पीठ पर चोट लगी थी। उनके पैर के पिछले हिस्से की हड्डी टूट गई थी। उन्हें गंभीर चोटें आईं और उनकी चोट को मामूली बताया गया।”

हो सकता है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक!

इस घटना के 4 साल बाद 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की ‘बहू’ बनीं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक हो गए। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। बता दें कि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय को अकेले या अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता रहा है। इससे ये अफवाह उड़ी कि ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से तलाक ले सकती हैं। हालांकि, ऐश्वर्या या अभिषेक में से किसी ने भी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। बच्चन परिवार ने भी इस मामले पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

Stree 2 ने रचा इतिहास, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स, सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली बनी हिंदी फिल्म – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘तिरुपति के लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी… ‘, CM चंद्रबाबू पर आंध्र सरकार ने इस रिपोर्ट के आधार पर लगाए आरोप
उत्तर प्रदेश का ये गाँव कहलाता है ‘UPSC’ की फैक्ट्री, हर घर से निकलते है IAS और IPS, जानें दिलचस्प कहानी
Prashant Kishor: शराबबंदी खत्म होने चाहिए या नहीं? प्रशांत किशोर ने कराया सर्वे; रिजल्ट हैरान करने वाला है
MP News: सागर के महुआखेड़ा गांव में उल्टी-दस्त का प्रकोप, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची गांव
आखिर क्यों 100 साल से इस गांव का एक भी व्यक्ति नहीं करता श्राद्ध पूजा? पितृ पक्ष में ब्राह्मण का प्रवेश तक है वर्जित!
वो मुगल शहजादा जिसके साथ रहता था भूतों का पूरा परिवार, खुद पिशाच करते थे नौकरों की तरह सेवा!
थुलथुलापन को निचोड़ देंगे ये 5 फलो के जूस, डाइड में शामिल करने से पिघल जाएगी सारी चर्बी
ADVERTISEMENT