होम / मैं विकलांग और पैरालाइज्ड हो गईं हूं…., Janhvi Kapoor ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान के किए चौंकाने वाले खुलासे

मैं विकलांग और पैरालाइज्ड हो गईं हूं…., Janhvi Kapoor ने अस्पताल में भर्ती होने के दौरान के किए चौंकाने वाले खुलासे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2024, 4:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor Recalls Feeling Paralyzed: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को हाल ही में गंभीर फ़ूड पॉइज़निंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेत्री को गुरुवार को दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालाँकि, हाल ही में बोनी कपूर ने पुष्टि की कि उन्हें छुट्टी दे दी गई है और वो अब बेहतर महसूस कर रहीं हैं। अब, जान्हवी कपूर ने अपने अस्पताल में भर्ती होने के बारे में कुछ चौंकाने वाली जानकारी शेयर की है।

मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद नहीं लिया था कोई ब्रेक

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने स्वीकार किया कि वो अपने व्यस्त कार्य कार्यक्रम के कारण थक गई थीं और उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता कम थी। जान्हवी कपूर ने कहा, “मिस्टर एंड मिसेज माही का प्रमोशन शुरू होने से पहले से ही मुझे वास्तव में कोई ब्रेक नहीं मिला है। मैं यात्रा कर रहीं हूं और मैंने तीन गाने शूट किए हैं और मैं अब अपने चौथे गाने के लिए रिहर्सल कर रही हूं। मैंने यह सब एक महीने के भीतर किया है और इस दौरान मैंने ढेर सारी यात्राएं और अन्य चीजें भी की हैं।”

Jasmine Bhasin ने कॉर्निया की चोट के बाद पहली बार आईं सामने, अपनी आंखों की स्थिति दिखाने के लिए उतारा चश्मा, देखें वीडियो – India News

डॉक्टर बीमारी का पता लगाने की कर रहे थे कोशिश

उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने एयरपोर्ट पर ‘कुछ अजीब’ खाया था, जिसके कारण उन्हें लगा कि यह ‘पेट में कीड़ा’ है। उन्होंने आगे कहा, “जाहिर है, मेरे लिवर एंजाइम और लिवर प्रोफाइल में गड़बड़ी थी, जिससे डॉक्टरों को बहुत घबराहट हुई। इसलिए तीन दिनों तक, मैं अस्पताल में ही रही और वो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि मेरे साथ क्या गड़बड़ है और मेरे पैरामीटर इतने खराब क्यों हैं, जो काफी डरावना था क्योंकि मुझे नहीं पता कि आपको कब ऐसा महसूस होता है कि आप हैम्स्टर व्हील पर हैं और आप बहुत अधिक दूरी तय कर रहें हैं और आप वास्तव में अजेय और विजयी महसूस कर रहे हैं।”

विकलांग महसूस कर रहीं थीं जान्हवी कपूर

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें लगा कि वो विकलांग हैं। उन्होंने कहा, “अचानक, हैदराबाद के लिए उड़ान भरने से कुछ घंटे पहले, मुझे लगा कि मैं पूरी तरह से विकलांग और लकवाग्रस्त हो गई हूँ। मैं खुद से शौचालय नहीं जा पा रही थी। मैं बोलने, चलने या यहाँ तक कि खाने की भी स्थिति में नहीं थी। और इसलिए मुझे लगता है कि मुझे वास्तव में पुनर्संतुलन की आवश्यकता थी। मुझे लगता है कि मेरे शरीर को उस आराम की आवश्यकता थी, जो उसे अस्पताल में मिला।”

Abhishek Bachchan ने Aishwarya Rai संग खरीदी पसंदीदा नई कार, नंबर प्लेट में हैं पत्नी से ये खास कनेक्शन – India News

अभी भी काफी कमज़ोर है जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि वो अभी भी काफी कमज़ोर हैं और ठीक हो रही हैं। अभिनेत्री वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म उलज की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं, जिसमें गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक युवा IFS अधिकारी पर केंद्रित है, जिसके परिवार में देशभक्तों की विरासत है, जो अपने घर से बहुत दूर एक करियर-परिभाषित पद पर रहते हुए एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझी हुई है। यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT