होम / मेरा सिर्फ़ फ़र्नीचर रोल…., Rimi Sen ने फिल्मों से दूर रहने की बताई वजह, जानें -IndiaNews

मेरा सिर्फ़ फ़र्नीचर रोल…., Rimi Sen ने फिल्मों से दूर रहने की बताई वजह, जानें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rimi Sen on Bollywood: एक्ट्रेस रिमी सेन (Rimi Sen) ने साल 2003 में अक्षय खन्ना, परेश रावल और आफ़ताब शिवदासानी के साथ फ़िल्म हंगामा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कॉमेडी-ड्रामा सुपरहिट रही, जिसने रिमी को रातों-रात मशहूर बना दिया। इसके बाद उन्होंने बागबान, गरम मसाला और फिर हेरा फेरी सहित कई सफल फ़िल्मों में काम किया, लेकिन 2011 में वो गायब हो गईं। रिमी सेन ने अब एक इंटरव्यू में अपनी अनुपस्थिति को सही ठहराया है।

रिमी सेन ने कॉमेडी फ़िल्मों में काम करने को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रिमी सेन ने बताया कि इंडस्ट्री में उनके लिए ज़्यादा भूमिकाएँ नहीं थीं। उन्होंने कहा, “मेरा सिर्फ़ फ़र्नीचर रोल होता था। मुझे हंगामा और जॉनी गद्दार (2007) जैसी कुछ ही फ़िल्मों में अच्छी भूमिकाएँ मिलीं। बाद वाली फ़िल्में नहीं चलीं और मैं इसी तरह का काम करना चाहती थी।” दरअसल, रिमी ने 2015 में बिग बॉस 9 के साथ अपने करियर को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश की और 13वें स्थान पर बाहर हो गईं। बाद में उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने यह विवादित शो सिर्फ़ पैसे के लिए किया था और घर में सिर्फ़ 49 दिनों के लिए सेन को निर्माताओं ने लगभग 2.25 करोड़ का भुगतान किया था।

ज़हीर इकबाल ने रिसेप्शन पार्टी में वाइफ Sonakshi Sinha को डांस करते हुए किया प्रपोज़, एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट- India News

इसके कुछ महीनों के भीतर, रिमी सेन ने झलक दिखला जा 9 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर हाथ आजमाया, लेकिन उनका चयन नहीं हुआ। यह आखिरी बार था कि जब उन्होंने शोबिज में लाइमलाइट बटोरने की कोशिश की। अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे दिग्गजों के साथ अभिनय करने के बाद, सेन ने कबूल किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री से किसी के संपर्क में नहीं हैं।

इस पर रिमी सेन ने कहा, “मैं किसी से मदद नहीं मांग सकती। जब तक गिड़गिड़ाओ नहीं, मदद नहीं मिलती है।” उन्होंने इस तथ्य को स्वीकार किया कि लोग किसी की मदद करने के लिए अपनी राह से बाहर नहीं निकलेंगे।

रिमी सेन ने अपनी ब्रांड वैल्यू को लेकर बताया

रिमी सेन का मानना ​​है कि इस इंडस्ट्री में दांव वाकई बहुत ऊंचे हैं। जबकि प्रतिभा बाद में आती है, लोगों को संभालने का तरीका जानने की कला सबसे आगे होती है। रिमी ने आगे कहा, “वरना, कुछ नहीं हो सकता, प्रतिभा स्टोर रूम में रहेगी। मुझे नहीं आता था बेचना, पीआर करना।”

Sonakshi Sinha ने रिसेप्शन में पहनी स्पेशल रेड बनारसी साड़ी, जिसकी कीमत मात्र थी इतने रूपये, जानें डिटेल – India News

रिमी सेन का वर्कफ्रंट

रिमी सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं है और उनकी आखिरी उपलब्धि साल 2016 में आई थी, जब उन्होंने बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन का सह-निर्माण किया था, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

इन पौधों से बिजनेस में होगा नुकसान, घर में क्लेश और बढ़ेगा तनाव – IndiaNews
पांडवो के रूप में स्वम धरती पर उतरे थे ये देवता, जाने किसने किए थे क्या उद्धार–IndisNews
Palak Tiwari ने मानसून का आनंद लेते हुए तस्वीरें की शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan ने दिया क्यूट रिएक्शन -IndiaNews
BS Yediyurappa: येदियुरप्पा याचिका लेकर पहुंचे कर्नाटक हाईकोर्ट, कहा- साजिश करने वालों को सिखाएंगे सबक-Indianews
युवकों की शैतानी पड़ी उनपर ही भारी….लोगो ने कर दी कुटाई-Indianews
Mayday in Space: टूटा एक सैटेलाइट, सुनीता विलियम्स को स्टारलाइनर में लेना पड़ा इमरजेंसी आश्रय -IndiaNews
एक ऐसा IPS OFFICER जो बन गया था श्री कृष्ण की ‘दूसरी राधा’, 16 श्रृंगार कर जाने लगा था ड्यूटी–IndiaNews
ADVERTISEMENT