होम / "मैं आराध्या को अकेले पाल…."आखिर ऐसा क्या हो गया था जो Aishwarya Rai ने कह दी थी इतनी बड़ी बात?

"मैं आराध्या को अकेले पाल…."आखिर ऐसा क्या हो गया था जो Aishwarya Rai ने कह दी थी इतनी बड़ी बात?

Prachi Jain • LAST UPDATED : September 3, 2024, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Divorce Rumor With Abhishek Bachchan: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की अफवाहें इन दिनों मीडिया में गरम हैं। खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या लंबे समय से बच्चन परिवार से दूर रह रही हैं और अपनी बेटी आराध्या के साथ अपनी मां के घर पर रह रही हैं। इस बीच, ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी की देखभाल के बारे में चर्चा करती नजर आ रही हैं। आइए जानें इस वीडियो में ऐश्वर्या ने क्या कहा था और इस पूरे मामले का सच क्या है।

ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी और परिवार

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 2007 में शादी की थी और 2011 में उनकी एक बेटी, आराध्या बच्चन का जन्म हुआ था। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच के रिश्तों में तनाव की खबरें आ रही हैं। ऐश्वर्या की हाल की सार्वजनिक उपस्थिति भी इस बात की पुष्टि करती है कि वह अपनी बेटी के साथ अधिक समय बिता रही हैं और बच्चन परिवार से दूरी बनाए हुए हैं।

Abhishek-Aishwarya के रोज-रोज होते हैं झगड़े? तलाक की अफवाहों के बीच फिर वायरल हुई स्टार कपल की पर्सनल लाइफ

वायरल वीडियो में ऐश्वर्या की बातें

ऐश्वर्या राय का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बेटी के पालन-पोषण के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या कहती हैं, “मैं अपनी बेटी की देखभाल के लिए कई नैनी रख सकती हूं, लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं किया। मैं अकेले ही अपनी बेटी को संभाल सकती हूं। मुझे आराध्या को पालने के लिए किसी की जरूरत नहीं है।”

आगे वह कहती हैं, “मैं अपनी बेटी को दुनिया में सबसे अधिक प्यार करती हूं, बिना किसी शर्त के प्यार करती हूं। वो मेरे आत्मा है और ऐसे में उसके लिए मुझे किसी की जरूरत नहीं है, उसके लिए मैं अकेले ही काफी हूं।”

‘वो हमेशा दूसरे की पत्नी रहीं’, Aishwarya संग अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री पर Vikram, कही ये बात

हाल की घटनाएँ और सार्वजनिक उपस्थिति

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी ऐश्वर्या बच्चन परिवार के साथ नहीं, बल्कि अपनी बेटी आराध्या के साथ मौजूद थीं। इस उपस्थिति ने एक बार फिर से तलाक की अफवाहों को हवा दी है। लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में कुछ गंभीर समस्याएँ हो सकती हैं, जो इस स्थिति का कारण हो सकती हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…
Rajasthan News: भारी बारिश से फसलें हुई बर्बाद, सरकार करेगी नुकसान की भरपाई
ADVERTISEMENT