होम / मैं पूरा जल गया था…, परिंदा के दौरान जलने पर बोले Nana Patekar -IndiaNews

मैं पूरा जल गया था…, परिंदा के दौरान जलने पर बोले Nana Patekar -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 27, 2024, 11:12 am IST

Nana Patekar

India News (इंडिया न्यूज़), Nana Patekar: दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर ने भारतीय सिनेमा में कई फिल्मों में अपना योगदान दिया है। अभिनेता क्रांतिवीर और परिंदा जैसी फिल्में के लिए आज भी मशहूर हैं। इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान हुई घटनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने परिंदा के क्लाइमेक्स सीन का खुलासा किया जिसमें वह जल गए थे। अपने अतीत का किस्सा साझा करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि क्रांतिवीर का क्लाइमेक्स सीन कभी लिखा ही नहीं गया था और शूटिंग के दौरान एक बार उन्हें चाकू भी मारा गया था।

अपने एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने यह भी चौंकाने वाला खुलासा किया कि परिंदा में उनकी किरदार के लिए पहले जैकी श्रॉफ से संपर्क किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें यह रोल मिल गया। उन्होंने कहा कि क्लाइमेक्स सीन में वास्तव में आग लगी थी और उस दौरान कोई डिजिटल एडिट नहीं हुआ था और वह महीनों तक बिस्तर पर आराम कर रहे थे।

  • मैं पुरा जल गया था
  • घटना के बारे में नाना ने किया खुलासा
  • नाना ने एक और बड़ी घटना का किया खुलासा

Kalki 2898 AD X Review: सिनेमा घरों में रिलीज हुई कल्कि 2898 AD, X पर फैंस ने शेयर किए रिव्यू

घटना के बारे में नाना ने किया खुलासा

सीन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह असली आग थी। मैं जल रहा था। उस शूटिंग के बाद, मैं एक साल तक कुछ नहीं कर सका। मैं 60 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहा। जिस सीन में आप मुझे आग से बचने की कोशिश करते हुए देखते हैं, मैं जल रहा था। मेरी सारी त्वचा छिल गई थी… कुछ भी नहीं बचा था। दाढ़ी, मूंछ, भौं या पलकें नहीं बची थीं। छह महीने तक मैं पूरी तरह से आराम पर था।”

नाना ने आगे बताया कि यह एक जोखिम भरा हादसा था, और उन्हें और पूरे सेट-अप को जलाने में मुश्किल से पाँच सेकंड लगे। उन्होंने कहा, “पहले टेक में, हमने तीन बाल्टियाँ डालीं, दूसरे में हमने 14 बाल्टियाँ डालीं, इसलिए आग बहुत तेज़ थी। हालाँकि, यह एक दुर्घटना थी, ऐसा नहीं था कि विनोद चाहते थे कि मैं जल जाऊँ। यह बस हो गया,”।

Bigg Boss OTT 3: अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुन फूट-फूट कर रोईं पायल मलिक, देखें वीडियो -IndiaNews

नाना ने एक और बड़ी घटना का किया खुलासा 

ऐसी ही एक और घटना के बारे में बात करते हुए, मीरा नायर की डायरेक्टेड सलाम बॉम्बे की शूटिंग के दौरान एक बार उन्हें चाकू मार दिया गया था। उन्होंने खुलासा किया कि किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि उन्हें चाकू मारा गया है। उन्होंने कहा, “आपको एक सीन याद है जिसमें एक लड़का आता है और मुझे चाकू मारता है? उस सीन के लिए, उन्होंने मेरी कमर के चारों ओर एक टायर बांधा था, लेकिन जिस जोर से लड़के ने मुझे चाकू मारा, चाकू मुझे लगा और मैं खून से लथपथ हो गया। उन्होंने सोचा, ‘क्या एक्टिंग की है’। इस तरह की दुर्घटनाएँ होती रहती हैं।”

Nawazuddin Siddiqui को अकेला रहना है पसंद, इस वजह से भगवान को करते हैं शुक्रिया – IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT