होम / मैं बचाव करने की कोशिश कर रही थी…, अपने 'puppy' वाले कमेंट पर Mira Kapoor ने दी सफाई -IndiaNews

मैं बचाव करने की कोशिश कर रही थी…, अपने 'puppy' वाले कमेंट पर Mira Kapoor ने दी सफाई -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 7:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Kapoor: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने 2015 में अभिनेता के साथ शादी रचाई थी। जहाँ लोग मीरा के लुक और स्टाइल के कायल थे, वहीं कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया कि उन्होंने बीस साल की उम्र में घर बसाने का फैसला क्यों किया। अब इन सबके बीच, मीरा ने सावधानी से अपना जहाज चलाया और एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में फैंस के दिलों में जगह बनाई। हालाँकि, एक समय ऐसा भी आया जब मीरा मुसीबत में पड़ गईं, जब वह खुद का बचाव कर रही थीं और उन्होंने कहा कि उनकी बेटी कोई ‘पिल्ला’ नहीं है जिसे वह घर पर छोड़ सकती हैं।

  • मीरा कपूर ने ‘पिल्ला’ वाले कमेंट पर दी सफाई
  • मैं खुद का बचाव करने की कोशिश कर रही थी

वेदांग रैना संग रिलेशनशिप के बीच Khushi Kapoor ने निकाला आइडिया, प्राइवेट और स्पेशल डेट के लिए किए ये प्लान्स -IndiaNews

मीरा कपूर ने ‘पिल्ला’ वाले कमेंट पर दी सफाई

हालाँकि, मीरा के कमेंट ने उन महिलाओं के एक वर्ग ने अच्छी तरह से नहीं लिया, जो अपने बच्चों को बेहतर भविष्य देने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, मीरा कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने कम उम्र में शादी कर ली थी और बच्चे पैदा कर लिए थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने गृहिणी बनने का ऑप्शन चुना, और भले ही इससे आय न हो, लेकिन इसे अभी भी काम माना जाता है, क्योंकि घर पर रहने वाली माँ या पिता ही घर संभालते हैं।

अपने पिछले बयान को याद करते हुए, जिसे लोगों ने नफरत का पात्र बना लिया, मीरा ने खुलासा किया कि लोगों ने घर पर रहने के लिए उनसे ‘सवाल’ करना शुरू कर दिया। उन्होंने साझा किया कि लोगों ने उनके नजरिए को रूढ़िवादी कहा क्योंकि वह एक आधुनिक लड़की थी। उन्होंने उन्हें कोने में धकेल दिया। मीरा ने कहा कि उस समय, उन्हें लगा कि यह ‘अनुचित’ था क्योंकि यह उनकी पसंद थी। वह अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहती थी, और वह एक माँ और एक पत्नी के रूप में अपनी किरदार के साथ न्याय करना चाहती थी। इसका मतलब यह नहीं है कि उनमें महत्वाकांक्षा की कमी थी।

रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

मैं खुद का बचाव करने की कोशिश कर रही थी

इसके अलावा, मीरा ने कहा कि न्याय किए जाने के दौरान, उन्होंने ऐसी बातें कहकर अपना व्यवहार बदला, जिनसे वह अभी सहमत नहीं थीं। मीरा, जो हाल ही में अपने स्किनकेयर ब्रांड, अकाइंड के साथ एक उद्यमी बनी हैं, ने खुलासा किया कि वह बहुत आगे बढ़ चुकी हैं, और अब, वह समझती हैं कि लोगों ने क्यों जवाबी कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि वह खुद का बचाव करने की कोशिश कर रही थीं। मीरा के हवाले से कहा गया:

“मैंने शायद ऐसी बातें कहकर अपना काम किया, जिनसे मैं अभी सहमत नहीं हूँ। मुझे लगता है कि मैं उससे बहुत आगे निकल चुकी हूँ, और मैं समझ सकती हूँ कि इसे अच्छी तरह से क्यों नहीं लिया गया। मैं समझ सकती हूँ कि लोगों ने मेरी की गई बात क्यों महसूस की होगी। मुझे लगता है कि मैं बहुत ही कमज़ोर भावनात्मक स्थिति में थी। मैं खुद का बचाव करने की कोशिश कर रही थी।”

Richa Chadha के होने वाले बच्चे की ‘पेट में हरकतों’ को महसूस करती दिखीं सबा आज़ाद, देखें -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT